Advertisment

Crime: बेगूसराय में पति की जगह पत्नी को मारी गोली, फिर हुआ कुछ ऐसा

बिहार के बेगूसराय में रात के अंधेरे में अपराधियों ने घर में घुसकर सो रही महिला को गोली मार दी. हत्या के बाद पति ने कहा कि अपराधी उसे गोली मारने आए थे, लेकिन उसकी जगह पत्नी को गोली मार दी. जमीनी विवाद को लेकर यह हमला किया गया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
murder crime

बेगूसराय में पति की जगह पत्नी को मारी गोली( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार के बेगूसराय से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, रात में घर में घुसकर बेखौफ अपराधियों ने शादीशुदा महिला को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. अपराधियों ने घटना को तब अंजाम दिया, जब महिला सो रही थी. गोली की आवाज सुनकर घर के अन्य सदस्य की भी नींद खुल गई और जब उन्होंने बाहर आकर देखा तो सभी को होश ही उड़ गए. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. हत्या के बाद अपराधी फरार हो गए. वहीं, इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Bihar Weather: IMD ने 8 जिलों के लिए जारी की चेतावनी, कोसी नदी का बढ़ रहा जलस्तर

पति की जगह अपराधियों ने पत्नी को मारी गोली

बता दें कि मृतका की पहचान दिनेश कुमार महतो की पत्नी इंदू देवी के रूप में की गई है. दोनों पति-पत्नी रात के समय घर के आंगन में सो रहे थे, लेकिन बारिश की वजह से जब दिनेश को ठंड लगने लगी तो वह बाहर से उठकर कमरे में जाकर सो गया. इसी दौरान कुछ अपराधी घर में घुसे और सोती हुई महिला को गोली मार दी. जैसे ही दिनेश ने आवाज सुना वह कमरे से बाहर आया, उसने देखा कि उसकी पत्नी को गोली लगी हुई है. वहीं, मामले पर जानकारी देते हुए दिनेश ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर यह हमला किया गया. अपराधी मुझे गोली मारने आए थे, लेकिन मैं कमरे में था तो उन्होंने मेरी पत्नी की ही गोली मारकर हत्या कर दी. गांव के दबंगों से जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था. 

जमीनी विवाद में हत्या को दिया गया अंजाम

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेजा गया है. प्रारंभिक जांच में तो यह सामने आया है कि इस हत्या को जमीनी विवाद को लेकर अंजाम दिया गया है. मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की गई है और अपराधियों की तलाशी की जा रही है. जांच के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा. 

HIGHLIGHTS

  • पति की जगह अपराधियों ने पत्नी को मारी गोली
  • जमीनी विवाद में हत्या को दिया गया अंजाम
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

Source : News State Bihar Jharkhand

Begusarai Crime Today news hindi news Crime news Begusarai News Today Bihar crime
Advertisment
Advertisment