Advertisment

2025 से पहले तेजस्वी के घर पर नौकरी का विज्ञापन छपवाकर भेज देंगे- सम्राट चौधरी

पीएम मोदी पर एक चुनावी रैली में तेजस्वी ने कहा कि अगर उन्होंने 10 साल में तेजस्वी से ज्यादा नौकरियां दे दीं तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे. जिसका जवाब बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष व डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने दिया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
samrat and tejashwi photo

2025 से पहले तेजस्वी के घर पर नौकरी का विज्ञापन छपवाकर भेज देंगे( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार रोजगार को मुद्दा बनाकर केंद्र सरकार पर हमला करते नजर आ रहे हैं. हर चुनावी रैली में तेजस्वी कहते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने बिहार में 17 महीने की सरकार में 5 लाख लोगों को रोजगार दिया. इतना ही नहीं तेजस्वी कह रहे हैं कि अगर देश में इंडिया गठबंधन की सरकार आती है तो रोजगार पर काम होगा. वहीं, तेजस्वी ने कहा कि जब तक पीएम मोदी को बेड रेस्ट पर नहीं पहुंचा देंगे तब तक बेड रेस्ट नहीं करेंगे. अब पीएम मोदी पर एक चुनावी रैली में तेजस्वी ने कहा कि अगर उन्होंने 10 साल में तेजस्वी से ज्यादा नौकरियां दे दीं तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे. जिसका जवाब बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष व डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने दिया है.

यह भी पढ़ें- Saran Violence Update: छपरा में बवाल के बीच इंटरनेट बैन, कई लोगों को हिरासत में लिया

लालू यादव आरक्षण विरोधी- सम्राट चौधरी

सम्राट चौधरी ने कहा कि इसे लिखकर ले लें और जो भी इस्तीफा देना चाहता है, वो दे सकता है क्योंकि 2025 से पहले तेजस्वी के घर पर नौकरी का विज्ञापन छपवाकर भेज देंगे. वहीं, आरक्षण के मुद्दे पर लालू यादव पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि लालू यादव आरक्षण विरोधी हैं. उन्होंने कभी किसी को आरक्षण नहीं दिया. लालू यादव ने आरक्षण का लाभ भी सिर्फ और सिर्फ अपने परिवार के लोगों के लिए लिया. लालू यादव किसी अतिपिछड़े के लिए तो चुनावी रैली करने नहीं गए, लेकिन अपनी बेटी के लिए लगातार चुनावी प्रचार कर रहे हैं.

तेजस्वी ने किया था पीएम मोदी और भाजपा पर हमला

आपको बता दें कि तेजस्वी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा था कि बिहार के साढ़े चार लाख नियोजित शिक्षकों को सरकारी कर्मी का दर्जा दिया गाय है. हमने 17 महीने में 5 लाख लोगों को रोजगार दिया. बिहार में आरक्षण का दायरा बढ़ाकर 75 फीसदी तक कर दिया. बिहार में जातीय आधारित गणना करवाया, 50 करोड़ का निवशे लाने केलए एग्रीमेंट कराए. आगे बोलते हुए तेजस्वी ने कहा था कि अगर पीएम मोदी ने 10 साल में उनसे ज्यादा नौकरी दे दी तो वो राजनीति से संन्यास ले लेंगे.

HIGHLIGHTS

  • तेजस्वी के राजनीति से संन्यास पर सम्राट चौधरी का बयान
  • कहा- घर पर नौकरी का विज्ञापन छपवाकर भेज देंगे
  • लालू यादव आरक्षण विरोधी- सम्राट चौधरी

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Bihar News PM modi Tejashwi yadav samrat-chaudhary Samrat Choudhary tejashwi yadav political retirement Tejashwi Yadav PM Modi challenge
Advertisment
Advertisment