Advertisment

देवर के प्यार में छोड़ा पति का घर, कहानी में आया ट्विस्ट और अकेले रह गई विवाहिता

बिहार के मुजफ्फरपुर में देवर-भाभी का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि पहले तो वह भाभी को घर से भगाकर ले गया, लेकिन जब उससे बोर हो गया तो अकेले छोड़ फरार हो गया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
devar bhabhi

देवर के प्यार में छोड़ा पति का घर

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक देवर ने पहले तो भाभी से पांच सालों तक इश्क लड़ाया और फिर एक दिन उसे घर से भगाकर दिल्ली ले गया. दिल्ली ले जाने के बाद देवर ने भाभी के साथ मंदिर में शादी रचा ली. दोनों एक महीने तक खुशी-खुशी रहे और फिर एक महीने बाद देवर महिला को अकेला छोड़ फरार हो गया. इस घटना के बाद महिला ना पति के पास वापस लौट सकती है और ना ही उसे उसका प्यार मिल रहा है. घटना के बाद महिला दिल्ली से देवर के घर पहुंची और घर के बाहर धरना पर बैठ गई. महिला की एक ही मांग ही कि उसे देवर से प्यार है और वह उसके बिना नहीं रह सकती. उसे देवर के साथ ही रहना है. यह मामला अहियापुर थाना क्षेत्र का है. महिला मूलरूप से जमालाबाद की रहने वाली है. वह बीते एक हफ्ते से संरपच के घर के बाहर बैठकर न्याय की गुहार लगा रही है. 

Advertisment

भाभी को भगा दिल्ली ले गया देवर

महिला ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पांच साल पहले उसकी दोस्ती संरपच के बेटे मनीष से हुई थी. मनीष रिश्ते में उसका देवर लगता है. मनीष अकसर उसे कॉल करता था. दोनों घंटों कॉल पर बातें करते थे. धीरे-धीरे यह रिश्ता प्यार में बदल गया और दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया. महिला और देवर के बीच प्यार इतना परवान चढ़ा कि एक बच्चे की मां होते हुए भी देवर उसे भगाकर दिल्ली ले गया. दोनों ने दिल्ली में शादी रचाई और साथ रहने लगे. इस बीच जब मनीष भाभी से बोर हो गया तो वह दिल्ली में छोड़कर उसे फरार हो गया. 

यह भी पढ़ें- बेतिया में पलटी शिक्षकों से भरी नाव, गंडक नदी कर रहे थे पार

Advertisment

बोर होते ही भाभी को छोड़कर फरार हो गया देवर

जिसके बाद महिला के पास ना खुद के लिए और ना बच्चे के लिए खाने के पैसे बचे. जैसे तैसे लोगों की मदद से उसने ट्रेन टिकट लिया और मनीष के घर पहुंची. जहां पहुंचकर उसने मनीष के साथ रहने की मांग की. अब तक फरार देवर का कुछ भी पता नहीं चल पाया है. वहीं, मनीष के घरवालों ने भी महिला को घर में आने की इजाजत नहीं दी. जिसके बाद से महिला घर के बाहर ही धरने पर बैठी हुई है और मनीष के आने का इंतजार कर रही है. वहीं, घटना पर पुलिस ने कहा कि उन्हें अब तक इसकी जानकारी नहीं दी गई है. आवेदन दर्ज कराने के बाद ही इस पर कार्रवाई की जाएगी.

Love Story hindi news Crime news Bihar News Extra Marital Affair
Advertisment
Advertisment