Advertisment

अररिया में महिला के साथ ज्यादती, सिर का मुंडन कर किया अपमानित, वीडियो हुआ वायरल

मामला रानीगंज थाना क्षेत्र के बेलगच्छी गांव का है और घटना शुक्रवार की देर रात की है. वायरल वीडियो में जहां महिला के सर मुंडने के साथ एक पुरूष को भी लोगों ने बांधकर रखा है. हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि न्यूज स्टेट बिहार झारखंड नहीं करता है.

author-image
Shailendra Shukla
New Update
araria

मामले में लिखित तहरीर नहीं दी गई है( Photo Credit : न्यूज स्टेट बिहार झारखंड)

अररिया जिला के रानीगंज थाना क्षेत्र के बेलगच्छी गांव में एक अधेड़ उम्र की महिला को स्थानीय कुछ लोगों ने बदचलन का आरोप लगाकर महिला के सर मुंड कर अमानवीय व्यवहार किया. मिली जानकारी के मुताबिक, मामला रानीगंज थाना क्षेत्र के बेलगच्छी गांव का है और घटना शुक्रवार की देर रात की है. वायरल वीडियो में जहां महिला के सर मुंडने के साथ एक पुरूष को भी लोगों ने बांधकर रखा है. हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि न्यूज स्टेट बिहार झारखंड नहीं करता है.

Advertisment

कुछ लोगों ने बताया कि बेलगच्छी गांव का ही एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति को उस महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था मे ग्रामीणों ने पकड़ा और फिर कुछ लोगों ने मिलकर महिला के सिर के बाल को मुंडवा दिया. इतना ही नहीं महिला का सिर मुंडाने का वीडियो भी एक युवक ने बनाकर फेसबुक पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो में लोग संथाली भाषा में सर मुंडने के दौरान महिला को कई अपशब्द भी कहते दिख रहे है.

ये भी पढ़ें-Gopalganj News: BJP विधायक का देवर देशी शराब के साथ गिरफ्तार, कार की बोनट में छिपाकर ले जा रहा था खेप

मामले की जानकारी मिलने पर शुक्रवार की देर रात को मौके पर रानीगंज थाना के एएसआई जयराम चौधरी दलबल के साथ गए. रानीगंज पुलिस ने लोगों को समझा बुझा कर तत्काल मामले को शांत कर दिया. एसआई जयराम चोधरी ने बताया कि ग्रामीणों ने महिला व एक अन्य व्यक्ति को बांधकर रखा था, जिसे लोगों से छुड़ाकर थाना लेकर आ गए. मामले में थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि महिला का हल्का सिर मुंडा किया गया था. लोगों को समझा बुझाकर शांत कर दिया गया है. किसी तरफ से कोई लिखित शिकायत नहीं की गई है अगर लिखित शिकायत की जाती है तो FIR दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

Advertisment

रिपोर्ट: रवींद्र कुमार यादव

HIGHLIGHTS

  • अधेड़ महिला के साथ की गई ज्यादती
  • महिला को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था ग्रामीणों ने
  • महिला का सिर मुड़वाकर वीडियो किया वायरल
  • रानीगंज थाना क्षेत्र का है मामला
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Araria Latest News Araria News Araria Crime News
Advertisment
Advertisment