Advertisment

यूट्रस का ऑपरेशन कराने गई थी महिला, डॉक्टर ने काट दी यूरिन नली, स्थिति गंभीर

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक झोलाछाप डॉक्टर की खबर आई है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. डॉक्टर ने ऐसी लापरवाही दिखाई कि महिला के जान पर बन आई है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
muzzaferpur news

यूट्रस का ऑपरेशन कराने गई थी महिला,( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक झोलाछाप डॉक्टर की खबर आई है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. डॉक्टर ने ऐसी लापरवाही दिखाई कि महिला के जान पर बन आई है. दरअसल, महिला यूट्रस का ऑपरेशन कराने निजी नर्सिंग होम पहुंची थी, जहां डॉक्टर ने ऑपरेशन के दौरान उनका यूट्रस के बदले उनकी यूरिन नली ही काट दी. महिला की स्थिति इतनी ज्यादा बिगड़ गई कि उसे मुजफ्फरपुर से समस्तीपुर रेफर कर दिया गया. बता दें कि घटना बरियारपुर ओपी क्षेत्र के बहादुरपुर गांव का है. ऑपरेशन के बाद महिला की हालत गंभीर हो गई. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पिंकी कुमारी समस्तीपुर जिला के भागवतपुर मुसरीघरारी निवासी दीपक साहनी की पत्नी है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- गया में देवी मंदिर के पास ब्लास्ट से हड़कंप, बदमाशों ने एक घर पर फेंका बम

यूट्रस ऑपरेशन के दौरान झोलाछाप डॉक्टर ने काट दी यूरिन पाइप

पिंकी कुमारी को पेट से संबंधित बीमारी थी, पिछले तीन महीने से पीड़ित महिला का मेडिकल टेस्ट औऱ बाकी इलाज चल रहा था. जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें यूट्रस ऑपरेशन की सलाह दी. डॉक्टर की सलाह के बाद परिजन ऑपरेशन के लिए तैयार हुआ और मुज्जफरपुर में ऑपरेशन के लिए गईं. जहां उनकी यूरिन नली काट दी गई. घटना के बाद से नर्सिंग होम के डॉक्टर और स्टॉफ फरार है.

Advertisment

घटना के बाद फरार हुआ डॉक्टर

फिलहाल नर्सिंग होम के बाहर ताला लटका हुआ है और बोर्ड पर लगा रजिस्ट्रेशन नंबर भी नहीं दिख रहा है. वहीं, महिला का हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. घटना को लेकर परिजनों में भी आक्रोश देखा जा रहा है. महिला का इलाज कई दिनों से झोलाछाप डॉक्टर कर रहा था. इसी बीच उस झोलाछाप डॉक्टर ने बच्चेदानी के ऑपरेशन की सलाह दी, फिर अपने निजी नर्सिंग होम में भर्ती कर बच्चेदानी की जगह पेशाब के रास्ता का नस काट दिया. इस मामले में बरियारपुर थाना में पीड़ित महिला की मां देवंती देवी ने लिखित आवेदन दिया है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • तीन महीने से झोलाछाप डॉक्टर कर रहा था इलाज
  • गलती से काट दी महिला की यूरिन नली
  • नर्सिंग होम बंद कर फरार, मोबाइल भी स्विच ऑफ
  • बरियारपुर थाना ने आवेदन मिलते ही बंद कराई गई नर्सिंग होम

Source : News State Bihar Jharkhand

Jholachhap doctor muzaffarpur crime news hindi news update bihar latest news muzaffarpur-news Crime news
Advertisment
Advertisment