Advertisment

सड़क पार कर रहे बुजुर्ग पर महिला पुलिस कर्मियों ने बरसाए डंडे, वीडियो हुआ वायरल

एक बुजुर्ग व्यक्ति पर दो महिला पुलिस कर्मियों द्वारा ताबड़तोड़ लाठियों से हमला किया गया . बुजुर्ग व्यक्ति बार-बार ये पूछा जा रहा है कि मेरी गलती क्या है उसके बाद भी 2 महिला पुलिसकर्मी बुजुर्ग पर दनादन लाठियां चटकाते रहती हैं.

author-image
Rashmi Rani
New Update
BUJRUKH

बुजुर्ग को पीटती महिला पुलिसकर्मी ( Photo Credit : फाइल फोटो )

कैमूर से एक ऐसा वीडियो सामने आया है. जिसने पुलिस प्रशासन पर एक बार फिर सवाल खड़ा कर दिया है. 2 महिला पुलिसकर्मी अपना रौब दिखाने में इंसानियत भी भूल गई. एक  बुजुर्ग पर ताबड़तोड़ लाठियां बरसाई गई वो भी बस इसलिए क्योंकि उसने अपने हक की बात कर ली थी जो उन्हें बुरी लग गई. बुजुर्ग बार बार ये पूछता रहा कि मेरी गलती क्या है लेकिन वो नहीं रुकी बस लाठियां बरसाती रही थी . जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.   

Advertisment

महिला पुलिस कर्मियों ने बुजुर्ग के उम्र का भी नहीं रखा ख्याल  

मामला कैमूर जिले के भभुआ शहर का है. जहां एक बुजुर्ग व्यक्ति पर दो महिला पुलिस कर्मियों द्वारा ताबड़तोड़ लाठियों से हमला किया गया . बुजुर्ग व्यक्ति  बार-बार ये पूछा जा रहा है कि मेरी गलती क्या है उसके बाद भी 2 महिला पुलिसकर्मी बुजुर्ग पर दनादन लाठियां चटकाते रहती हैं. महिला पुलिस कर्मी द्वारा बुजुर्ग के उम्र का भी ख्याल नहीं रखा गया. वायरल वीडियो भभुआ शहर के मंडल कारा के पास का बताया जा रहा जो की अब तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें : बलियावी के कर्बला वाले बयान पर चक्रपाणि महाराज की चेतावनी, ... तो करेंगे महाभारत

Advertisment

सड़क पार कर रहा था बुजुर्ग 

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि बुजुर्ग किसी निजी विद्यालय का शिक्षक है जो विद्यालय में पढ़ा कर वापस घर लौट रहा था तभी सड़क जाम थी और उस दौरान वह सड़क को पार करने लगा. सड़क के दोनों किनारे फुटपाथ पर अतिक्रमणकारियों का कब्जा होने के कारण फुटपाथ पर चलना मुश्किल था. इसके बाद महिला पुलिस कर्मियों द्वारा बुजुर्ग को बोला जाने लगा और दोनों तरफ से बहस शुरू हो गई. फिर महिला सिपाहियों ने इसे अपने आन पर ले लिया और बुजुर्ग पर दे दनादन लाठियां भांजी जाने लगी. फिलहाल अभी तक भभुआ थाने में बुजुर्ग की तरफ से आवेदन नहीं दिया गया है. वहीं, भभुआ डीएसपी ने इस मामले में बताया कि एक वीडियो वायरल होने की बात सामने आई है जांच किया जा रहा है जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा.

रिपोर्ट - रंजन त्रिगुण 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • 2 महिला पुलिस कर्मियों ने बुजुर्ग पर ताबड़तोड़ बरसाई लाठियां 
  • सड़क पार कर रहा था बुजुर्ग तब ही महिला पुलिसकर्मी ने उन्हें पकड़ लिया  
  • वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा है वायरल 
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar police Viral Video kaimur crime news Kaimur police Kaimur News
Advertisment
Advertisment