Advertisment

बिहार में भी योगी मॉडल, हत्या मामले में फरार अभियुक्त के घर पर चला बुलडोजर

छपरा के इसुआपुर में 4 अगस्त को हाथ पैर बांध कर रिटायर्ड शिक्षक के पुत्र की हुई पिट-पिटकर हत्या के मामले में फरार आरोपितों पर जिला प्रसाशन ने 20 दिनों के अंदर ही बड़ी करवाई की है.

author-image
Jatin Madan
New Update
bulldozer

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

छपरा के इसुआपुर में 4 अगस्त को हाथ पैर बांध कर रिटायर्ड शिक्षक के पुत्र की हुई पिट-पिटकर हत्या के मामले में फरार आरोपितों पर जिला प्रसाशन ने 20 दिनों के अंदर ही बड़ी करवाई की है. पुलिस ने मामले में तेजी लाते हुए कोर्ट से वारंट प्राप्त करते हुए आरोपित के घर पर बुलडोजर चलाकर कुर्की की करवाई की गई है. इस मामले में सारण एसपी संतोष कुमार ने कहा कि जिस तरीके से निर्मम हत्या की गई है उसी प्रकार से असरदार कुर्की की करवाई की गई है. ताकि लोगों में कानून का पालन समझ में आ सके. हत्या के कारण की वजह जो भी रही हो, लेकिन जिस प्रकार से हाथ पैर बांध कर पीट-पीटकर हत्या की गई है, उसे देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे. मामला इसुआपुर थाना क्षेत्र के रामपुर अटौली गांव की है. 

Advertisment

दरअसल रिटायर्ड शिक्षक रामलाल मांझी के पुत्र पवन कुमार मांझी की 4 अगस्त को पीट-पीटकर हुई हत्या मामले में आरोपी के घर प्रशासन के बुलडोजर चले. इस दौरान स्थानीय थाना क्षेत्र के महुली गांव के मनीष कुमार साह के पक्के मकान को क्षतिग्रस्त कर दिया गया. वहीं, घर के दरवाजे, खिड़की तथा घर में रखे सामान को जब्त कर इसुआपुर थाना पर लाया गया. 

इस बाबत एसपी संतोष कुमार ने बताया कि पवन मांझी की हत्या में 9 लोग नामजद हैं. जिसमें 4 लोगों को घटना के दिन ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था. वहीं, एक अभियुक्त ने थाने में सरेंडर कर दिया था. जबकि फरार चार अभियुक्तों के घर पर डुगडुगी बजाकर इश्तेहार चिपकाया गया था, जिनके हाजिर होने का अंतिम दिन बीत जाने के बाद एक फरार अभियुक्त के घर की कुर्की जब्ती की कार्रवाई की गई.

रिपोर्ट : बिपिन कुमार मिश्रा

Advertisment

Source : News Nation Bureau

bulldozer Chapra police Chapra News Chapra murder case
Advertisment
Advertisment