Advertisment

Bihar News: मां की ऐसी ममता नहीं देखी होगी आपने, बेटे की जलती चिता में लगा दी छलांग

मां अपने बेटे से इतना प्यार करती थी कि उसके जाने का गम बर्दाश्त ही नहीं कर पाई और उसकी जलती चिता पर कूद पड़ी.

author-image
Rashmi Rani
New Update
chitaaaa

चिता( Photo Credit : फाइल फोटो )

मां बेटे का रिश्ता कहते हैं कि दुनिया में सबसे अलग होता है. मां की जान बेटे में ही बसती होती है. एक ऐसी ही खबर मधेपुरा से सामने आ रही है. जहां मां की ऐसी ममता देखने को मिली है. जिसे देख हर कोई हैरान हो गया है. मां अपने बेटे से इतना प्यार करती थी कि उसके जाने का गम बर्दाश्त ही नहीं कर पाई और उसकी जलती चिता पर कूद पड़ी. हालांकि ग्रामीणों ने उसे ऐसा करते हुए देख लिया और उसे बचा लिया गया, लेकिन महिला की हालत बेहद ही नाजुक है. डॉक्टर का कहना है कि महिला 60 प्रतिशत से अधिक जल गई है.

Advertisment

बेटे ने कर ली थी आत्महत्या 

घटना जिला के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र की है. जहां मां ने अपने बेटे के वियोग में ऐसा कदम उठाया जो कोई सोच भी नहीं सकता था. दरअसल, बताया जा रहा है कि सोमवार की रात महिला के बेटे करण ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जब ये बात घर वालों को पता चला तो उनका रो रोकर बुरा हाल था. मां को इस बात का सबसे बड़ा सदमा लगा था. मंगलवार के दोपहर बाद उसके शव को दाह संस्कार के लिए ले जाया गया. शव के दाह संस्कार के बाद जब सभी लोग वापस लौट रहे थे तब ही महिला मौका पाकर श्मशान घाट पहुंच गई. जहां बेटे की चिता चल रही थी. जिसे देख मां बेटे की चिता पर कूद पड़ी. हालांकि महिला को श्मशान घाट के तरफ जाते हुए कुछ लोगों ने देख लिया था तो ग्रामीण तुरंत ही मौके पर पहुंच गए और उसे चिता से खिंच कर बाहर निकाला, लेकिन तब तक महिला बुरी तरह जल चुकी थी. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: सीएम नीतीश ने किया बड़ा ऐलान, गरीब परिवारों को अब दी जाएगी जमीन

Advertisment

महिला की हालत बेहद ही नाजुक 

ग्रामीणों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत बेहद ही नाजुक है. डॉक्टर का कहना है कि महिला 60 प्रतिशत से अधिक जल गई है. ऐसे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. वहीं, मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि अभी इस बात का पता नहीं चल सका है कि आखिर महिला के बेटे ने आत्महत्या क्यों कि जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा, लेकिन इस घटना ने एक बात को बात दिया है कि मां की जगह दुनिया में कोई नहीं ले सकता है.   

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • जलती चिता पर कूद पड़ी मां 
  • महिला की हालत बेहद ही नाजुक
  •  60 प्रतिशत से अधिक जल गई महिला
  • बेटे ने कर ली थी आत्महत्या
  • जांच के बाद ही मामले का हो पाएगा खुलासा 

Source : News State Bihar Jharkhand

Madhepura Crime News Madhepura News bihar police Madhepura Police Bihar News
Advertisment
Advertisment