Advertisment

Bihar News: अस्पताल में युवक की दबंगई, गार्ड को जड़ा थप्पड़

मामला गोपालगंज से सामने आया है. जहां सदर अस्पताल में एक सुरक्षा गार्ड से मारपीट की गई है. उसका दोष बस इतना था कि उसने महिला वार्ड में जाने से युवक को मना कर दिया था.

author-image
Rashmi Rani
New Update
gaurad

मारपीट करता युवक ( Photo Credit : फाइल फोटो )

बिहार में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ते जा रही है. दादागिरी करना तो जैसे आम बात हो गई है. ताजा मामला गोपालगंज से सामने आया है. जहां सदर अस्पताल में एक सुरक्षा गार्ड से मारपीट की गई है. उसका दोष बस इतना था कि उसने महिला वार्ड में जाने से युवक को मना कर दिया था. जो की उसे नागवार गुजरी और उसने सरेआम गार्ड को थप्पड़ मार दिया. जिसके बाद अस्पताल में हंगामा बढ़ गया. वहां मौजूद दूसरे गार्ड ने भी युवक की जमकर पिटाई कर दी. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : जेडीयू विधायक की पत्रकारों को दी धमकी, कहा-पिस्टल रखते हैं मेरा मन होगा तो लहराएंगे

युवक की जमकर हुई पिटाई 

बताया जा रहा है कि रोज की ही तरह गार्ड अपनी ड्यूटी कर रहा था, तब ही एक युवक आया और महिला वार्ड में जाने लगा तो गार्ड ने उसे रोका और ये कहा कि वो अंदर नहीं जा सकता है. जिसके बाद युवक जबरदस्ती करने लगा जब सुरक्षा गार्ड ने उसे अंदर नहीं जाने दिया तो युवक ने गार्ड को थप्पड़ जड़ दिया और मारपीट करने लग गया. मामले की सूचना मिलने के बाद बाकी सभी गार्ड भी मौके पर पहुंच गए और युवक की जमकर पिटाई कर दी. जिसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस युवक को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई. वहीं, किसी ने घटना की वीडियो भी बना ली और उसे सोशल मीडिया पर डाल दी जो की तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में सीधे तौर पर युवक की दबंगई देखने को मिल रही है.    

Advertisment

यह भी पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट से नीतीश सरकार को बड़ी राहत, जातीय गणना के डेटा पब्लिकेशन पर रोक लगाने से इनकार

HIGHLIGHTS

  • सदर अस्पताल में एक सुरक्षा गार्ड से मारपीट 
  • महिला वार्ड में जाने से युवक को कर दिया था मना 
  • युवक ने गार्ड को जड़ दिया थप्पड़ 
  • युवक की जमकर कर दी गई पिटाई 
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Gopalganj Police Gopalganj News Gopalganj Crime News Bihar News
Advertisment
Advertisment