Advertisment

Katihar News: युवक को देसी कट्टा लहराना पड़ गया महंगा, पुलिस ने भेजा जेल

मामला कटिहार से है. जहां एक युवक को कट्टा लहराना महंगा पड़ गया है. युवक ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया था. जो की तेजी से वायरल हो गया. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए. उसे गिरफ्तार कर लिया है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
yuvak

गिरफ्तार युवक ( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

बर्थडे पार्टी हो या शादी समारोह देसी कट्टा लहराना जैसे अब आम सी बात हो गई है. आय दिन ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं. हालांकि प्रशासन के द्वारा कार्रवाई की बात कही जाती है, लेकिन फिर भी लोग बाज नहीं आते हैं. ताजा मामला कटिहार से है. जहां एक युवक को कट्टा लहराना महंगा पड़ गया है. युवक ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया था. जो की तेजी से वायरल हो गया. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए. उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

Advertisment

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल 

मामला कटिहार के फलका थाना क्षेत्र के पकड़िया गांव का है. जहां एक शादी समारोह के दौरान डीजे के गाने पर देसी कट्टा लहराते युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया था. वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने इस मामले में संज्ञान ले लिया और युवक की पहचान कर देसी कट्टे के साथ उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

देसी कट्टा लहरा रहा था युवक   

Advertisment

इस मामले में पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया पर फलका थाना क्षेत्र के पकड़िया गांव निवासी फुरेंद्र कुमार के पुत्र गौतम कुमार का देसी कट्टे के साथ एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें गौतम के हाथ में एक देसी कट्टा है जिसे लेकर डीजे पर बज रहे गाने के धुन पर वो नाच रहा था और देसी कट्टे को लहरा रहा था. इसी दौरान किसी अन्य व्यक्ति के द्वारा इस वीडियो को बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया.

यह भी पढ़ें : Lalu Yadav Birthday: लालू यादव का 76वां जन्मदिन आज, राबड़ी आवास पर उमड़ी लोगों की भीड़

अपराधी प्रवृत्ति का है गिरफ्तार युवक 

Advertisment

वायरल वीडियो जब पुलिस के पास पहुंचा तो इस मामले में युवक की पहचान कर उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस युवक के घर पर पहुंची. जहां पुलिस को देखकर युवक भागने लगा, लेकिन पुलिस ने खेदेर कर युवक को पकड़ लिया. युवक की तलाशी लेने पर युवक के कमर से देसी कट्टा बरामद भी किया गया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार युवक अपराधी प्रवृत्ति का है.

रिपोर्ट - जयप्रकाश भगत

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • युवक को कट्टा लहराना महंगा पड़ गया 
  • वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल 
  • देसी कट्टा लहरा रहा था युवक 
  • पुलिस ने युवक को कर लिया गिरफ्तार 
  • अपराधी प्रवृत्ति का है गिरफ्तार युवक 

Source : News State Bihar Jharkhand

Latest Bihar News Katihar News bihar police katihar police Bihar News
Advertisment
Advertisment