Advertisment

जमीन को लेकर युवक ने कर दी महिलाओं की पिटाई, Video हुआ Viral

पूर्णिया में जमीन पर लगे पिलर को एक युवक ने उखाड़ दिया, जब दूसरे पक्ष की महिलाओं ने युवक को समझाने की कोशिश की तो युवक आक्रोशित हो गए.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
purnia video

जमीन को लेकर युवक ने कर दी महिलाओं की पिटाई( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

पूर्णिया में जमीन पर लगे पिलर को एक युवक ने उखाड़ दिया, जब दूसरे पक्ष की महिलाओं ने युवक को समझाने की कोशिश की तो युवक आक्रोशित हो गए. युवक ने महिला पर हमला कर दिया और मारपीट करने लगे. जब महिला को बचाने उनकी दो बेटी गई तो युवक ने उन लोगों के ऊपर भी हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया. मारपीट होते देख आसपास के लोगों ने हस्तक्षेप कर दोनों पक्ष को समझा बुझाकर शांत किया. मारपीट में एक ही परिवार की मां और दो बेटी बुरी तरह घायल हो गईं. सभी घायलों का इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल पूर्णिया में चल रहा है. घटना रविवार को सदर थाना क्षेत्र के बेलौरी अब्दुला नगर की है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- भाई-भाई का रिश्ता हुआ शर्मसार, आपसी विवाद में कर दिया गंदा काम

जमीन को लेकर युवक ने महिलाओं की कर दी पिटाई

घायल चंदा कुमारी ने बताया कि उनके पिता के करीब 6 कट्ठा जमीन पर पड़ोस के नीतीश सिंह और उनके परिवार के लोगों ने कब्जा कर लिया था. दो दिन पूर्व सरकारी अमिन ने जमीन का नापी कर जमीन को अलग-अलग कर दिया और सीमा पर पिलर गाड़ दिया, लेकिन विरोधियों ने जबरन पिलर उखाड़ने लगे. जब उनकी मां ज्ञानवती देवी समझाने गई तो नीतीश सिंह, विनय सिंह, सुनील सिंह, अखिलेश सिंह सहित करीब 15 लोगों ने अचानक हमला कर दिया और मारपीट करने लगे.

Advertisment

2 महिलाएं हुई गंभीर रूप से घायल

पीड़िता ने बताया कि जब मां को बचाने के लिए चंदा कुमारी और मेरी बहन खुशबू कुमारी गई, तो सभी मिलकर मारपीट करने लगे. मेरा मंगलसूत्र भी तोड़ दिया. मारपीट में मां और दो बहन बुरी तरह घायल हो गईं. पीड़िता ने बताया कि अमीन द्वारा जमीन नापी किए जाने के बाद भी जमीन पर कब्जा करने की बात कहते हुए जान से मारने की धमकी दी थी. जान का खतरा होने पर दो दिन पूर्व सदर थाना में शिकायत भी दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. बताया जा रहा है कि यदि पुलिस समय पर कार्रवाई की होती तो आज मारपीट की नौबत नहीं आती. 

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Advertisment

पीड़िता ने मारपीट को लेकर सदर थाना में शिकायत दर्ज कराई है. जब दोनों पक्ष में विवाद और मारपीट हो रहा था, तभी किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया. वीडियो में एक युवक को महिलाओं के साथ मारपीट करते देखा जा सकता है.

रिपोर्टर- प्रफुल्ल झा

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • जमीन को लेकर युवक ने महिलाओं की कर दी पिटाई
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
  • 2 महिलाएं हुई गंभीर रूप से घायल

Source : News State Bihar Jharkhand

Purnia crime Social Media hindi news update Viral Video purnia news bihar local news Crime news bihar News bihar Latest news
Advertisment
Advertisment