Advertisment

पिता की वर्दी पहन रौब झाड़ रहा था युवक, ग्रामीणों ने लगा दी क्लास

सहरसा से बड़ी खबर आ रही है, जहां पिता की वर्दी का रौब बेटा उठा रहा है. इतना ही नहीं ना सिर्फ बेटा पिता की वर्दी पहनकर बाहर घूम रहा है बल्कि उससे पैसे की उगाही भी कर रहा है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
saharsa news

पिता की वर्दी पहन रौब झाड़ रहा था युवक( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

सहरसा से बड़ी खबर आ रही है, जहां पिता की वर्दी का रौब बेटा उठा रहा है. इतना ही नहीं ना सिर्फ बेटा पिता की वर्दी पहनकर बाहर घूम रहा है बल्कि उससे पैसे की उगाही भी कर रहा है. बता दें कि सहरसा के बिहरा थाना के एक चौकीदार के बेटे पर अपने पिता की वर्दी पहनकर मेले में अवैध रूप से वसूली करने का आरोप लगा है. वहीं, चौकीदार का बेटा अपने पिता की वर्दी पहनकर बड़े रौब से पिता की जगह खुद ड्यूटी भी कर रहा है. इधर ग्रामीणों ने चौकीदार के बेटे की इस करतूत की शिकायत एसपी से करते हुए कार्रवाई करने की मांग की है. ग्रामीणों ने एसपी को चौकीदार के बेटे का वर्दी पहने हुए फ़ोटो और वीडियो भी सौंपा है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Bihar News: मुंगेर में मां के सामने बच्चों की बेरहमी से पिटाई, 2 घंटों तक बरसाए डंडे-चप्पल

पिता की वर्दी पहन बेटा झाड़ रहा रौब

शिकायत करने आए ग्रामीणों ने एसपी को आवेदन देते हुए बताया कि बिहरा थाना के चौकीदार दुर्बल पासवान का बेटा राजा पासवान अवैध रूप से पिता की वर्दी पहनकर मेले में लोगों से वसूली कर रहा था. जिसपर प्रखंड प्रमूख प्रतिनिधि ने इसका विरोध किया, तो चौकीदार का बेटा राजा पासवान बदतमीजी करने लगा. जिसके बाद वर्दी का रौब दिखाने लगा और यह कहने लगा कि तुम हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकते, थानेदार का हाथ हमारे सर पर है.

Advertisment

ग्रामीणों ने पुलिस से की शिकायत

इस मामले में ग्रामीणों का कहना है कि चौकीदार का बेटा अवैध रूप से अपने पिता की वर्दी पहनकर रौब झाड़ रहा है. हमलोगों ने युवक की तस्वीर और वीडियो भी एसपी साहब को दिया है और उसपर कार्रवाई करने की मांग की है. अब देखना यह है कि युवक और चौकीदार पर इस तरह से प्रशासनिक वर्दी पहनकर पैसे वसूलने के लिए क्या कार्रवाई की जाती है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पिता की वर्दी पहन रौब झाड़ रहा था युवक
  • मेले में लोगों से वसूल रहा था पैसे
  • ग्रामीणों ने लगा दी क्लास

Source : News State Bihar Jharkhand

hindi news update bihar latest news Saharsa News Saharsa Crime News Bihar crime
Advertisment
Advertisment