Advertisment

जमुई में युवक की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या, पत्नी के साथ अवैध संबंध का था शक

जुमई में कुल्हाड़ी से काटकर युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है. वारदात चरका पत्थर थाना क्षेत्र के तारबाग गांव की है. मिली जानकारी के अनुसार हत्या शनिवार की सुबह की गई है.

author-image
Jatin Madan
New Update
crime news

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

जुमई में कुल्हाड़ी से काटकर युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है. वारदात चरका पत्थर थाना क्षेत्र के तारबाग गांव की है. मिली जानकारी के अनुसार हत्या शनिवार की सुबह की गई है. मृतक की पहचान चरका पत्थर थाना क्षेत्र के तारबाग गांव निवासी किशुन भुल्ला का 30 वर्षीय पुत्र बिन्नी भूला के रूप में की गई है. वहीं, आरोपी की पहचान मंगरू भुल्ला के रूप में हुई है, जो उसी गांव का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisment

पत्नी के साथ अवैध संबंध का था शक

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी मंगरू भुल्ला की दो पत्नियां हैं. मंगरू को शक था कि बिन्नी के उसकी पहली पत्नी के साथ अवैध संबंध हैं. इसको लेकर दोनों के बीच लड़ाई भी होती रहती थी. कई बार दोनों के बीच कहासुनी और हाथापई भी हो गई थी. अवैध संबंधों के शक के चलते मंगरू अपनी पहली पत्नी से भी लड़ाई-झगड़ा करता ही रहता था.

युवक को घर बुलाकर की निर्ममता से हत्या

Advertisment

कुछ दिन पहले मंगरू ने बिन्नी को उसकी दूसरी पत्नी के साथ भी बातचीत करते देखा था. जिसके बाद से उसे शक हो रहा था कि बिन्नी की उसकी दूसरी पत्नी के साथ भी अवैध संबंध हैं. इसके बाद से ही मंगरू परेशान और गुस्से में रहने लगा. इसी बात का बदला लेने के लिए मंगरू ने पहले तो बिन्नी को अपने घर बुलाया फिर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ प्रहार कर हत्या कर दी. जिस वक्त आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया उस वक्त इलाके के लोग मोहर्रम पर्व को अखाड़ा देखने में व्यस्त थे. हत्या के बाद से गांव में सनसनी फैल गई है. 

यह भी पढ़ें : बेगूसराय डीईओ ने वापस लिया अपना आदेश, अब बढ़ी दाढ़ी वाले टीचर आ सकते हैं स्कूल

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Advertisment

हत्या की जानकारी मिलने पर चरका पत्थर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

HIGHLIGHTS

  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
  • युवक को घर बुलाकर की निर्ममता से हत्या
  • चरका पत्थर क्षेत्र के तारबाग गांव का मामला
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar police Jamui News Today Murder Jamui Police jamui news Bihar News
Advertisment
Advertisment