Advertisment

छोटे भाई ने बड़े भाई को डंडों से पीटा, जब तक मर नहीं गया तब तक मारता रहा

मधेपुरा में जमीन विवाद को लेकर दो भाइयों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. मारपीट में छोटे भाई ने बड़े भाई की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी.

author-image
Jatin Madan
एडिट
New Update
dead body

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

मधेपुरा में जमीन विवाद को लेकर दो भाइयों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. मारपीट में छोटे भाई ने बड़े भाई की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. मामला सदर थाना क्षेत्र के सुखासन चकला वार्ड नंबर 11 का है. मिली जानकारी के अनुसार दोनों भाईयों में लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. विवाद इतना बढ़ गया कि बात मारपीट तक आ गई और गुस्से में छोटे भाई अपने बड़े भाई को बांस से पीट-पीटकर मौत की नींद सुला दिया. मृतक युवक का नाम प्रेम राम है.

Advertisment

जमीन को लेकर भाइयों में मारपीट

प्रेम राम की पत्नी वीणा देवी ने वारदात की जानकारी देते हुए बताया कि उसका पति मचान पर बैठ कर आराम कर रहा था और वहीं उनका बच्चा भी सो रहा था. कुछ ही देर में उनका देवर बिरेन राम वहां आ गया और गाली गलोच करने लगा. दोनों के बीच मिट्टी काटने को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद बिरेन राम ने प्रेम राम को जान से मारने की धमकी दी. इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहा-सुनी शुरू हो गई और देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि आरोपी ने लाठी-डंडे और बांस से पीटना शुरू कर दिया और तब तक पीटता रहा जब तक मौत नहीं हो गई. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: अनंत सिंह के समर्थकों से मारपीट मामले में बड़ा एक्शन, DM ने दिए जांच के आदेश, कक्षपाल निलंबित

Advertisment

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार

वीणा देवी ने बताया कि यह घटना दीयाद के सभी लोग देखते रहे, लेकिन किसी ने कोई सहायता नहीं की. बाद में आसपास के लोगों की सहायता से प्रेम राम को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर देखने के साथ ही मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद आरोपी अपने पूरे परिवार के साथ घर छोड़कर फरार हो गया है. मृतक प्रेम राम के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, इस मामले को लेकर पुलिस छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • दो भाइयों के बीच मारपीट
  • जमीन को लेकर भाइयों में मारपीट
  • छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या
  • लाठी-डंडे से पीट-पीटकर की हत्या

Source : News State Bihar Jharkhand

Murder Madhepura Police Bihar News Madhepura News
Advertisment
Advertisment