Advertisment

पटना में युवाओं ने शिवसेना-संजय राउत के खिलाफ किया प्रदर्शन, आदित्य ठाकरे का जलाया पोस्टर

पटना में शिवसेना और संजय राउत के खिलाफ लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया. युवाओं ने आदित्य ठाकरे का पोस्टर जलाया और इन सबके खिलाफ नारेबाज़ी की.

author-image
Sushil Kumar
एडिट
New Update
aditya poster

आदित्य ठाकरे का पोस्टर जलाया( Photo Credit : न्यूज नेशन)

पटना में शिवसेना और संजय राउत के खिलाफ लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया. युवाओं ने आदित्य ठाकरे का पोस्टर जलाया और इन सबके खिलाफ नारेबाज़ी की. सुशांत मामले में शिव सेना से आ रहे बयान और संजय रावत के कंगना पर दिये गए बयान का विरोध किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर संजय रावत कहते हैं कि मुंबई में किसी को नहीं घुसने देंगे, यह बहुत ही निंदनीय और शर्मनाक बयान है. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि मुंबई किसी के बाप का नहीं है और कोई किसी को मुंबई में जाने से रोक नहीं सकता है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- कंगना रनौत से तुरंत माफी मांगे संजय राउत, तृप्ति देसाई ने की मांग

दिया मिर्जा ने कहा- माफी मांगो संजय राउत

बता दें कि कंगना के लिए 'हरामखोर' शब्द का प्रयोग करने के लिए संजय राउत विवादों में घिर गए हैं. लोग उनसे कंगना से माफी मांगने की मांग कर रहे हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा का बयान सामने आया है. उन्होंने भी संजय राउत के इस बयान की आलोचना की है तो कंगना रनौत से माफी मांगने के लिए कहा है. उन्होंने कंगना को हरामखोर कहने की निंदा की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, संजय राउत द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्द 'हरामखोर' की कड़ी निंदा करती हूं. सर, कंगना ने जो कहा है, उसके लिए अपनी नाराजगी व्यक्त करने का आपको पूरा अधिकार है, लेकिन ऐसी भाषा का इस्तेमाल करने के लिए आपको माफी मांगनी चाहिए.

Advertisment

यह भी पढ़ें- पटना में युवाओं ने शिवसेना-संजय राउत के खिलाफ किया प्रदर्शन, आदित्य ठाकरे का जलाया पोस्टर

संजय राउत अपनी बदजुबानी पर कायम

वहीं दूसरी ओर कंगना रानौत (Kangna Ranaut) के खिलाफ शिवसेना (Shivsena) के सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) अपनी बदजुबानी पर कायम रहेंगे. इसके उलट उन्होंने कंगना की ट्वीट को अब धार्मिक रंग देने का प्रयास और किया है. उन्होंने न्यूज नेशन के संवाददाता से बातचीत करते हुए कहा कि कंगना यदि मुंबई (Mumbai) और महाराष्ट्र पर अपने बयान पर माफी मांगती हैं, तो शायद मैं भी माफी (Apologies) मांगने की सोच सकता हूं. उन्होंने मुंबई यानी मुंब्रा देवी के बारे में ऐसी बात कही है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- राउत के समर्थन में आईं मुंबई की मेयर, कहा- महिलाओं को अपना दायरा समझना चाहिए

कंगना पर फिर खड़े किए सवाल

गौरतलब है कि शनिवार को न्यूज नेशन के संवादताता से बातचीत में संजय राउत ने कंगना रानौत के लिए गाली-गलौच भरे शब्दों का प्रयोग किया था. इस बारे में सोशल मीडिया पर न सिर्फ उन्हें नसीहतें दी जा रही हैं, बल्कि संजय राउत के लिए #संजय_राउत_माफी_मांगो भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. इस प्रकरण में जब रविवार को न्यूज नेशन संवादताता ने संजय राउत से बात करनी चाही तो उन्होंने माफी मांगने से इंकार करते हुए मुंब्रा देवी का जिक्र कर कंगना रानौत पर फिर से सवाल खड़े कर दिए.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Sanjay Raut sushant संजय राउत आदित्य ठाकरे Kangana Ranaut Aditya Thackeray Shiv Sena शिवसेना
Advertisment
Advertisment