Advertisment

Bomb Threats: गुरुग्राम के एंबियंस मॉल और नोएडा के DLF मॉल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

Ambience Mall Bomb Threats: गुरुग्राम के एंबियंस मॉल और नोएडा के डीएलएफ मॉल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया. मॉल प्रबंधन को ईमेल के जरिए मॉल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल और बम निरोधी दस्ता पहुंच गया है.

author-image
Suhel Khan
New Update
Ambience mall and DLF Mall

Ambience Mall Bomb Threats: दिल्ली से सटे गुरुग्राम और नोएडा के दो मॉल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने की खबर है. बताया जा रहा है कि गुरुग्राम के एंबियंस मॉल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. जबकि नोएडा के मॉल ऑफ इंडिया (DLF Mall) को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली है. बम की धमकी मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. फिलहाल पुलिस और बम निरोधक दस्ता, डॉग स्क्वाड की टीमें और पुलिस मौके पर पहुंच गई है और दोनों मॉल में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

Advertisment

ईमेल के जरिए मिली बम की धमकी

बताया जा रहा है कि एंबियंस मॉल, गुरुग्राम और डीएलएफ, नोएडा को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली है. बम की धमकी मिलने के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल है. जानकारी के मुताबिक, बम की धमकी भरा ईमेल एंबियंस मॉल प्रबंधन को 9.45 बजे के आसपास मिला. जिसके सूचना तुरंत पुलिस को दी गई और उसके बाद बम निरोधक दस्ता और पुलिस मौके पर पहुंच गई. फिलहाल मॉल में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर चलेगा मुकदमा, राज्यपाल ने दी मंजूरी, जानें क्या है पूरा मामला?

खाली कराए गए मॉल, तलाशी अभियान जारी

दोनों मॉल में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. इसके साथ ही ऐतियात के तौर पर दोनों मॉल को खाली करा दिया गया है. पुलिस और बम निरोधक दस्ता चप्पे-चप्पे पर बम की तलाश कर रहा है. जानकारी के मुताबिक, दोनों मॉल्स को ईमेल के जरिए ही बम से उड़ाने की धमकी मिली है.

NCR के स्कूल और अस्पतालों को मिल चुकी है धमकी

बता दें कि इससे पहले दिल्ली-एनसीआर के कई स्कूलों और अस्पतालों को भी बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है. इससे पहले अप्रैल और मई में एनसीआर के 100 से ज्यादा स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी भरे ईमेल मिले थी. इन ईमेल के मिलने के बाद राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के स्कूलों में हड़कंप मच गया था और स्कूलों को खाली करा दिया गया था. इनमें दिल्ली के कई नामी स्कूल भी शामिल थे. हालांकि जांच में किसी भी स्कूल से कुछ भी आपत्तिजन सामग्री बरामद नहीं हुई थी.

ये भी पढ़ें: 'आतंकवाद, उग्रवाद और अलगाववाद समाज के लिए बड़ा खतरा', वॉयस ऑफ ग्लोबल साउथ समिट में बोले PM मोदी

इन मानी स्कूलों को मिली थी बम की धमकी

Advertisment

बता दें कि अप्रैल में दिल्ली और नोएडा के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी भरा ईमेल मिला था. इन स्कूलों मं दिल्ली पब्लिक स्कूल (DPS), मदर मैरी स्कूल और संस्कृति स्कूल जैसे नामी स्कूलों का नाम शामिल है. वहीं 30 अप्रैल में दिल्ली के शाहदरा में चाचा नेहरू अस्पताल को भी ईमेल के जरिए बम की धमकी मिली. इसके बाद अस्पताल परिसर को खाली कराना पड़ा था. हालांकि तलाशी अभियान में अस्पताल परिसर को कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली.

ये भी पढ़ें: Vinesh Phogat: भारत लौटीं विनेश फोगाट का एयरपोर्ट पर हुआ जोरदार स्वागत, भावुक कर देगा VIDEO

DLF mall Ambience Mall Bomb Threats Delhi NCR Bomb Threat Noida Gurugram
Advertisment
Advertisment