Advertisment

दिल्ली के कई मॉल और अस्पतालों को बम से उड़ाने की मिली धमकी, सर्च ऑपरेशन जारी

Delhi Bomb Threats: दिल्ली से सटे नोएडा और गुरुग्राम के दो मॉल्स को पिछले सप्ताह बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. इस बार दिल्ली के कई अस्पतालों और मॉल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है.

author-image
Suhel Khan
New Update
Delhi Bomb Threats

Delhi Bomb Threats: राजधानी दिल्ली के कई मॉल्स और अस्पतालों को एक बार फिर से बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इसके बाद दिल्ली पुलिस सतर्क हो गई है और सर्च ऑपरेशन चला रही है. बता दें कि मंगलवार को एक बार फिर से दिल्ली में कई अस्पतालों और मॉल को बम से उड़ाने की धमका भरा ईमेल मिला. इसके बाद डॉग स्क्वाड और बम निरोधक दस्ता ने अस्पताल परिसरों और मॉल में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है.

Advertisment

दिल्ली दमकल सेवा (डीएफएस) के एक अधिकारी के मुताबिक, नांगलोई में एक अस्पताल से दोपहर 1.04 बजे और दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित प्राइमस हॉस्पिटल से दोपहर 1.07 बजे सूचना मिली कि उन्हें बम की धमकी वाले ईमेल प्राप्त हुए हैं. फिलहाल दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद, इसके साथ ही बम निरोधक दस्ता बम का पता लगाने कोशिश कर रहा है. इसके साथ ही अस्पताल परिसरों की भी सघन तलाशी ली जा रही है.

ये भी पढ़ें: मोदी सरकार का बड़ा एक्शन, Lateral Entry का फैसला लिया वापस, UPSC को भी भेजा पत्र

इन मॉल्स को मिली बम से उड़ाने की धमकी

जानकारी के मुताबिक, राजधानी के कई मॉल्स को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली है. मॉल्क को भी ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इसके बाद सभी मॉल और अस्पताल परिसरों की जांच की जा रही है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, दिल्ली के चाणक्य मॉल, सेलेक्ट सिटीवॉक, एंबियंस मॉल, डीएलएफ, सिने पोलिस, पैसिफिक मॉल, प्राइमस हॉस्पिटल और यूनिटी ग्रुप को बम की धमकी भरा मेल मिला है.

ये भी पढ़ें: Ajmer 1992 gang-raped: 100 से ज्यादा लड़कियों को ब्लैकमेल कर गैंगरेप, 32 साल बाद आया फैसला

धमकी भरे मेल में कहा गया है कि, 'कुछ घंटों में बम फट जाएगा.' मॉल के अधिकारियों को जैसे ही ये मेल मिला उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. उसके बाद दिल्ली पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया. फिलहाल मौके पर बम निरोधक दस्ता और दमकल की कई गाड़ियां मौजूद हैं. हालांकि अभी तक कहीं से कुछ भी संदिग्ध चीज बरामद नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें: डॉक्टर की सुरक्षा के लिए 8 सदस्यीय नेशनल टास्क फोर्स का हुआ गठन- कोलकाता रेप-मर्डर पर SC का फैसला

Advertisment

शनिवार को गुरुग्राम के एंबियंस मॉल को भी मिली थी धमकी

बता दें कि पिछले चार दिनों में एनसीआर के कई मॉल को बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है. शनिवार यानी 17 अगस्त को गुरुग्राम के एंबियंस मॉल और नोएडा के डीएलएफ मॉल को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. इसके बाद दोनों मॉल को खाली करा दिया गया था, लेकिन सघन तलाशी अभियान के बाद भी दोनों मॉल से कुछ भी संदिग्ध चीज बरामद नहीं की गई थी.

delhi bomb threat news Bomb Threats Bomb Threat Delhi Bomb Threat Delhi news in hindi
Advertisment
Advertisment