Advertisment

छत्तीसगढ़: बलौदाबाजार-भाटापारा में काले जादू के चक्कर में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या, तीन गिरफ्तार

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में कालू जादू के चक्कर में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई. चार लोगों की हत्या से इलाके में दहशत फैल गई. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

author-image
Suhel Khan
New Update
Black Magic

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ से दिल दहला देने वाला एक ही मामला सामने आया है. जहां एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई. मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा कि कालू जादू करने के चक्कर में एक ही परिवार के चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया. मामला राज्य के बालौदाबाजार-भाटापार जिले का है. जहां गुरुवार को इस घटना को अंजाम दिया गया.

Advertisment

जानें क्या है पूरा मामला

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में गुरुवार को एक व्यक्ति, उसकी दो बहनों और 11 महीने के भतीजे की हत्या कर दी गई. चारों की हत्या इसलिए की गई कि क्योंकि हत्यारोपियों को इस बात का शक था कि उनके परिवार का एक सदस्य काला जादू करता था. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, सभी लोगों की हत्या गुरुवार शाम करीब छह बजे कसडोल थाना क्षेत्र के छरछेद गांव में की गई. इसके बाद पुलिस ने एक व्यक्ति और उसके दो बेटों को हिरासत में ले लिया. फिलहाल पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें: रूस के राष्ट्रपति पुतिन और NSA अजीत डोभाल की मुलाकात, PM Modi को ब्रिक्स शिखर सम्मेलन में शामिल होने का दिया न्योता

धारदार हथियार और हथौडे़ से की गई हत्या

जानकारी के मुताबिक, मृतकों की पहचान चैतराम कैवर्त्य (47), उनकी बहनें जमुना (28) और यशोदा (30), और जमुना के बेटे यश के रूप में हुई. पुलिस का कहना है कि सभी की धारदार हथियार और हथौड़ा मारकर मौत के घाट उतार दिया गया. पुलिस ने बताया कि हमने रामनाथ पटले और उनके दो बेटों को हिरासत में लिया है. वे सभी एक ही गांव के हैं.

ये भी पढ़ें: भारत की ‘सीक्रेट मिसाइल’ का सफल परीक्षण, चुटकियों में दुश्मनों को कर देती है तबाह, स्पीड से ही कांपा चीन!

पुलिस अधिकारी ने कहा कि पटले की बेटी हाल ही में बीमार हो गई थी और उन्हें संदेह था कि यह चैतराम कैवर्त्य की मां द्वारा किए गए काले जादू के कारण बीमार हुई है. उन्होंने कहा, "कथित तौर पर पाटले और उनके दो बेटों द्वारा हमला किए जाने के समय चैतराम की मां घर पर नहीं थीं. घटना की आगे की जांच जारी है."

ये भी पढ़ें: अंतरिक्ष में फिर रचा गया इतिहास, धरती से 737 किमी ऊपर आम आदमी ने पहली बार किया स्पेसवॉक

Murder Black Magic kala jadu chhattisgarh-news chhattisgarh news today Chhattisgarh news in hindi
Advertisment
Advertisment