Chhattisgarh: रहम की भीख मांग रही 27 साल की युवती का नोंचा जिस्म, आठ दरिंदों ने किया गैंगरेप

Chhattisgarh: छत्तीसढ़ में एक आदिवासी महिला के साथ आठ लोगों ने नशे में धुत होकर गैंगरेप कर दिया. पुलिस ने अब तक छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Delhi Crime2

छत्तीसगढ़ में एक आदिवासी महिला के साथ आठ लोगों ने हैवानियत की. सभी आठों आरोपियों ने शराब पी रखी थी. शराब के नशे में धुत होकर उन्होंने महिला के साथ गैंगरेप किया. महिला महज 27 साल की है. घटना रायगढ़ जिले की है. 

Advertisment

महिला ने घटना की शिकायत दर्ज कराई. उसने बताया कि 12 अगस्त को रक्षाबंधन मनाने के बाद वह स्थानीय मेले में जा रही थी. इस वक्त आट लोगों ने उसका अपहरण कर लिया. वे उसे लेकर तालाब के पास ले गए. वहां पांच घंटे तक आठों लोगों ने उसके साथ हैवानियत की. वह लगातार रहम की भीख मांग रही थी पर नशे में धुत आठों आदमी उसके शरीर को नोंच रहे थे. 

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

घटना के बाद महिला अपनी घर पहुंची. उसने परिजनों को अपने साथ हुई हैवानियत की जानकारी दी. इसके बाद आरोपियों के खिलाफ उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की और छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें- PM Modi Ukraine Visit: ट्रेन से यूक्रेन जा रहे पीएम मोदी, 10 घंटे के सफर के बाद राष्ट्रपति जेलेंस्की से करेंगे मुलाकात 

दुष्कर्म के बाद मौके से फरार हुए आरोपी

पुलिस का कहना है कि घटना से पहले सभी ने जमकर दारू पी थी. इस दौरान उन्होंने जब एक युवती को अकेला देखा तो उन्होंने उसका अपहरण कर लिया और उसका बालात्कार किया. इसके बाद वे मौके से फरार हो गए. रायगढ़ के एसएसपी ने बताया कि 20 अगस्त को हमें सूचना मिली थी. हमने जानकारी मिलते ही एक विशेष टीम का गठन किया. आरोपियों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता के आधार पर केस दर्ज किया गया है. हम आगे की जांच कर रहे हैं.

पूर्व सीएम बघेल ने घटना को बताया गंभीर

मामले में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने घटना को बेहद गंभीर बताया है. उन्होंने कहा कि सभी आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार किया जाए. बघेल ने एक्स पर लिखा कि रायगढ़ के पुसौर इलाके में हुई रेप की घटना बहुंत गंभीर है. दोषियों को तत्काल गिरफ्तार किया जाना चाहिए. आरोपियों को सजा मिलने तक पीड़िता को सुरक्षा दी जानी चाहिए. पीड़िता को हर संभव मदद दी जानी चाहिए.  

chhattisgarh Chhattisgarh news in hindi chhattisgarh news today
Advertisment