Advertisment

रायपुर में हाइवा ने बाइक को मारी टक्कर, 3 लोगों की मौके पर मौत

मिली जानकारी के मुताबिक, बाइक पर सवार चार लोग कपरसदा से चरोदा जा रहे थे.

author-image
Dalchand Kumar
एडिट
New Update
रायपुर में हाइवा ने बाइक को मारी टक्कर, 3 लोगों की मौके पर मौत

फाइल फोटो

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया. धरसींवा इलाके में एक हाइवा ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. इसके अलावा एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस घटना के बाद आरोपी अज्ञात हाइवा चालक फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में जहरीला पानी पीने से 12 हिरणों की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक, बाइक पर सवार चार लोग कपरसदा से चरोदा जा रहे थे. जिनमें दो लड़कियां और दो पुरुष शामिल थे. उस दौरान चरोदा बाईपास के पास सामने से आ रही हाइवा से बाइक सवार जा भिड़ी. हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं इस हादसे में एक बुरी तरह से जख्मी है. जिसे इलाज के लिए रायपुर मेकाहारा लाया गया है.

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में ट्रेनिंग के दौरान लू लगने से CISF जवान की मौत

इससे पहले गुरुवार को भी जशपुर जिले में रात एक यात्री बस से टकराकर मोटरसाइकिल सवार चार युवकों की मौत हो गई थी. मृतकों की पहचान सावन साय, प्रमोद साय, दीपक यादव और सुरेश के रूप में हुई थी. जिसमें से सावन साय और प्रमोद साय पंडरीपानी गांव के तथा दीपक यादव और सुरेश पम्पशाला गांव के निवासी थे. ये लोग एक समारोह में शामिल होकर अपने घर लौट रहे थे, इसी दौरान इनकी बाइक फरसाबहार थाना क्षेत्र के पंपशाला गांव के पास बस से टकरा गई थी.

यह वीडियो देखें- 

Raipur Police raipur Raipur accident chhattisgarh
Advertisment
Advertisment