Advertisment

धोखाधड़ी के आरोपी ने थाने में लगाई फांसी, थाना प्रभारी समेत 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड

धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किए गए आरोपी आटोमोबाइल सेल्समैन ने न्यायालय में पेश होने से पहले शौचालय के रोशन दान में अपनी शर्ट को फंदा बनाकर फांसी लगा ली.

author-image
Yogendra Mishra
एडिट
New Update
धोखाधड़ी के आरोपी ने थाने में लगाई फांसी, थाना प्रभारी समेत 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड

प्रतीकात्मक फोटो

धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किए गए आरोपी आटोमोबाइल सेल्समैन ने न्यायालय में पेश होने से पहले शौचालय के रोशन दान में अपनी शर्ट को फंदा बनाकर फांसी लगा ली. घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया, वहीं पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी सहित 5 पुलिस कर्मियों को निलंबित कर न्यायिक जांच के आदेश दे दिए हैं.

Advertisment

गौरतलब है कि पांडुका पुलिस ने जायका ऑटो मोबाइल के सेल्समैन सुनील श्रीवास्तव को धोखाधड़ी के मामले में सोमवार को गिरफ्तार किया था. मंगलवार को न्यायालय में पेश करने से पहले उसने थाना भवन से कुछ कदम की दूरी पर स्थित शौचालय के रोशन दान में अपने शर्ट से फंदा बना कर आत्महत्या कर लिया. बताया गया कि सुबह करीब 8 बजे आरोपी ने शौचालय जाने को कहा.

ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी शौचालय तक छोड़ने के बाद उसके बाहर निकलने का इंतजार कर रहा था. लंबे समय बाद भी आरोपी बाहर नहीं निकला तब शंका होने पर थाने के अन्य स्टाफ के साथ मिलकर दरवाजा तोड़ने का प्रयास किया. पुलिस कर्मियों ने मिलकर शौचालय का दवाजा तोड़ा तो वह हक्के-बक्के रह गए. 420 का आरोपी फंदे से झूल रहा था.

जानकारी मिलते ही एसपी एमआर अहिरे समेत तमाम आला अफसर पंडुका थाने पर पहुंचे. मौके पर पहुंचे एसएसपी सुखनंदन राठौर ने बताया कि घटना को गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी समेत 5 पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. मामले में न्यायिक जांच के आदेश दिए गए हैं.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • आटोमोबाइल कंपनी में सेल्समैन था आरोपी
  • रोशनदान की खिड़की से लगाया फंदा
  • पुलिस कर्मियों ने दरवाजा तोड़कर शव निकाला

Source : News Nation Bureau

Police Suspend hang Suspension Criminal
Advertisment
Advertisment