Advertisment

5 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार करने के आरोप में 11 साल का बच्चा गिरफ्तार

बलरामपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि जिले के वाइड्रफनगर थाना क्षेत्र में 10 अक्टूबर को पांच वर्षीय बच्ची से बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने 11 वर्षीय बालक को हिरासत में लिया है.

author-image
Vineeta Mandal
एडिट
New Update
Rape

Rape( Photo Credit : (सांकेतिक चित्र))

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में पांच वर्षीय मासूम बच्ची से बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने 11 वर्षीय लड़के को हिरासत में लिया है. बलरामपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि जिले के वाइड्रफनगर थाना क्षेत्र में 10 अक्टूबर को पांच वर्षीय बच्ची से बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने 11 वर्षीय बालक को हिरासत में लिया है.

Advertisment

और पढ़ें:  CBI पीड़ित परिवार के पुरुष सदस्यों से ऑफिस में करेगी पूछताछ

अधिकारियों ने बताया कि बच्ची के परिजनों ने मंगलवार को घटना की जानकारी पुलिस को दी तब जांच शुरू की गई. उन्होंने बताया कि बच्ची के परिजनों ने पुलिस में शिकायत की है कि गांव में ही रहने वाला 11 वर्षीय लड़का बच्ची को मछली पकड़ने के बहाने तालाब के किनारे ले गया और वहां उसने उससे बलात्कार किया.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार को बच्ची के परिजन थाने पहुंचे और उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी तब लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया और मामले की जांच शुरू की गई. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले में पिछले दो सप्ताह के दौरान अभी तक एक सामूहिक बलात्कार समेत बलात्कार के कुल पांच मामले दर्ज किए गए हैं. 

Advertisment

Source : Bhasha

Minor Rape Case rape case छत्तीसगढ़ chhattisgarh क्राइम न्यूज Minor Boy रेप केस Crime news नाबालिग से रेप
Advertisment
Advertisment