Advertisment

नवरात्रों में नरबलि! पांच दिन से लापता था मासूम, फिर 10 टुकड़ों में मिली लाश, मच गया कोहराम

Balarampur News: बलरामपुर से बेहद दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 10 साल के गुमशुदा मासूम की 10 टुकड़ों में लाश मिली है, जिसके बाद से इसे नरबलि...

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Balrampur news
Advertisment

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर से बेहद सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां वाड्रफनगर ब्लॉक में एक 10 साल के मासूम की लाश बरामद हुई, लेकिन हालत ऐसी कि देखकर पुलिस के भी रौंगटे खड़े हो गए. बता दें कि बच्चे का शव घर से 500 मीटर दूर नदी किनारे 10 टुकड़ों में मिला है. वहीं, इस घटना के बाद से गांव में हर कोई डरा और सहमा हुआ है. वहीं ग्रामीण इसे नरबलि से जोड़ रहे हैं. घटना के बाद से इलाके में कोहराम मच गया है.

मिली जानकारी के अनुसार बच्चा की पांच दिन पहले तोरफा गांव से घर के सामने से गायब होने की सूचना मिली थी, तभी गांव वाले उसे खोजने में लग गए थे. पुलिस को भी इस घटना की जानकारी दी गई, लेकिन उनके हाथ कोई सफलता नहीं लगी, फिर पांच दिन बाद आज सुबह बच्चे का सिर कटा हुआ शव मिला, जिससे पूरे गांव में कोहराम मच गया. इसके बाद बलंगी पुलिस चौकी ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई और हर एंगल पर सच पता लगाने की कोशिश करने लगी.

ग्रामीण जता रहे नरबलि का शक

नवरात्रों का समय चल रहा है, ऐसे में घटना को लेकर ग्रामीणों ने इस वारदात पर नरबलि की संभावना जताई है. इस तरह की क्रूरता और धार्मिक अंधविश्वास से जुड़े अपराधों ने पहले भी ग्रामीण इलाकों में भय पैदा किया है. बलरामपुर पुलिस ने शुरू की जांच

हालांकि, पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की गहराई से जांच शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस भयावह घटना के हर पहलू की जांच की जा रही है. ग्रामीणों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और आसपास के संदिग्ध गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है ताकि जल्द से जल्द अपराधी गिरफ्त में आ सके. 

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh में पुलिस ने कैसे ढेर किए 31 नक्सली? समाने आईं सबसे बड़े ऑपरेशन की तस्वीरें, जरूर देखें!

chhattisgarh-news Chhattisgarh crime news balrampur Balrampur News Chhattisgarh Balrampur news Chhattisgarh crime
Advertisment
Advertisment