Advertisment

अक्षय कुमार को पीएम ने दिया इंटरव्यू, बघेल बोले- '5 सालों तक सवालों से भागे हैं प्रधानमंत्री'

हाल ही में पीएम मोदी का अक्षय कुमार को दिया एक इंटरव्यू चर्चा का विषय बना हुआ है. इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार पीएम मोदी से उनके निजी जीवन के बारे में पूछते हैं.

author-image
Yogendra Mishra
एडिट
New Update
अक्षय कुमार को पीएम ने दिया इंटरव्यू, बघेल बोले- '5 सालों तक सवालों से भागे हैं प्रधानमंत्री'

भूपेश बघेल (फाइल फोटो)

हाल ही में पीएम मोदी का अक्षय कुमार को दिया एक इंटरव्यू चर्चा का विषय बना हुआ है. इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार पीएम मोदी से उनके निजी जीवन के बारे में पूछते हैं. वह काम के अलावा क्या करते हैं, उनके शौक क्या हैं, वह कितना सोते हैं जैसे बहुत से सवाल. इस इंटरव्यू को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी आज बड़े-बड़े इंटरव्यू दे रहे हैं.

Advertisment

लेकिन वह पिछले पांच सालों से सवालों से भागते आए हैं. उन्होंने एक भी पत्रकार वार्ता नहीं की है. भूपेश बघेल ने यह भी कहा कि पीएम मोदी सवालों से घबराते हैं. रोजगार, राफेल, स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट के सवालों से वह भागते रहते हैं. जनता मुद्दे और जरूरी सवालों के जवाब चाहती है. लेकिन प्रधानमंत्री सिर्फ अपने मन की बात करते हैं. वह जनता के मन की बात नहीं करते.

Source : News Nation Bureau

Narendra Modi Latest Intervie Narendra Modi latest news bhupesh-baghel Narendra Modi narendra modi and akshay kumar latest interview Narendra Modi and akshay kumar PM modi
Advertisment
Advertisment