Advertisment

Chhattisgarh Accident: छत्तीसगढ़ में भीषण हादसा, ट्रक में घुसी पिकअप वैन, 11 की मौत

Chhattisgarh Accident: छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार-भाटापारा जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां बीती देर रात हुए एक भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि 10 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
Chhattisgarh Accident

Chhattisgarh Accident( Photo Credit : फाइल पिक)

Chhattisgarh Accident: छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार-भाटापारा जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां बीती देर रात हुए एक भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि 10 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को नजदीकि हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जहां कई की हालत नाजुक बताई जा रही है. वहीं, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जानकारी के अनुसार यह हादसा पिकअप वाहन के ट्रक से टकारने की वजह से हुआ है. हादसा इतना जबर्दस्त था कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए. भाटापारा के एसडीओपी सिद्धार्थ बघेल ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और राहत व बचाव कार्य शुरू किया. उन्होंने बताया कि अभी तक घटना की असली वजह सामने नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है पिकअप वैन के ड्राइवर को लगी नींद की झपकी की वजह से हादसा हुआ होगा. 

Advertisment

 Petrol Diesel Prices : यूपी के इन शहरों में महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, देखें तेल की नई रेट लिस्ट

मरने वालों में अधिकांश एक ही परिवार को लोग

ये लोग पारिवारिक कार्य मे खिलोरा से अर्जुनी आये हुए थे...सभी एक ही परिवार के बताएं जा रहें है...हालांकि अभी मौत की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है....लेकिन हमारे पास जो तस्वीरें है..वो यहीं बया कर रहीं है...वहीं घायलों को बलौदा बाजार जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है..मृतकों में 4 बच्चों की भी मौत हो गई है. यह हादसा लौदाबाजार- भाटापारा मार्ग पर खमरिया इलाके का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार खिलोरा से साहू परिवार के लोग पिकअप वाहन में सवार होकर अर्जुनी गए थे और वहां से वापस लौट रहे थे. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पिकअप और ट्रक की आमने सामने से टक्कर हो गई.

SDOP सिद्धार्थ बघेल ने बताया कि भाटापारा में एक निजी स्कूल के पास कल रात करीब 11 बजे एक ट्रक और एक पिकअप वैन में भिड़ंत हो गई। वैन में 35-40 लोग सवार थे। इसमें 11 लोगों की मृत्यु हो गई। 7-8 लोग घायल हैं जिन्हें रायपुर रेफर किया गया है। अन्य वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

Chhattisgarh Accident Chhattisgarh Road Accident
Advertisment
Advertisment