Advertisment

OMG: शादी के गिफ्ट में मिला म्यूजिक सिस्टम, चालू करते ही धमाका, दूल्हा समेत दो की मौत

Crime News:  छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले सामने आई एक दिल दहलाने वाली खबर ने सबको हैरत में डाल दिया है. यहां हाल ही में हुई एक शादी के गिफ्ट में मिले एक म्यूजिक सिस्टम में धमाका होने की वजह से दूल्हा और उसके बड़े भाई की मौत हो गई है

author-image
Mohit Sharma
New Update
Chhattisgarh News

Chhattisgarh News ( Photo Credit : फाइल पिक)

Crime News:  छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले सामने आई एक दिल दहलाने वाली खबर ने सबको हैरत में डाल दिया है. यहां हाल ही में हुई एक शादी के गिफ्ट में मिले एक म्यूजिक सिस्टम में जोरदार धमाका हो गया है, जिसकी वजह से दूल्हा और उसके बड़े भाई की मौत हो गई है. जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. धमाका इतना जबरदस्त था कि जिस कमरे में म्यूजिक सिस्टम रखा था उसकी दीवारें व छत भी गिर गई. यहां तक कि आसपास के घरों की दीवारों में भी दरार आ गई. इस हादसे से पूरा इलाका दहल उठा.

Advertisment

काम की बातः Toll Plaza पर लगे 10 सेकेंड से ज्यादा का समय, तो नहीं देना पड़ेगा पैसा...जानें नियम

घटना में दूल्हे की मौके पर ही मौत हो गई

घटना में दूल्हे की मौके पर ही मौत हो गई. धमाके की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां दूल्हे के बड़े भाई ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना कल यानी सोमवार को रेंगाखार थाना क्षेत्र के चमारी गांव में घटी. म्यूजिक सिस्टम शादी में बतौर गिफ्ट मिला था. अभी तक म्यूजिक सिस्टम में विस्फोट के कारणों को पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल जांच जारी है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि हेमेंद्र मरावी की एक अप्रैल को शादी हुई थी. शादी के बाद सोमवार को घर के लोग तोहफे खोल रहे थे. इस दौरान शादी में मिले म्यूजिक सिस्टम को जैसे ही ऑन किया गया तो उसमें धमाका हो गया. इस धमाके में दूल्हे यानी मरावी की मौके पर ही मौत हो गई.

Advertisment

कबीरधाम की पुलिस अधिकारी मनीषा ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि इस हादसे में दूल्हे के भाई राजकुमार की भी मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए. घटनास्थल पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने मामले की पड़ताल की है. 

chhattisgarh-news-hindi Chhattisgarh Blast chhattisgarh-news Blast in music system
Advertisment
Advertisment