Advertisment

Chhatisgarh: प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, फिर खुद भी दे दी जान

छत्तीसगढ़ से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है, जहां पहले प्रेमी ने प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर खुद भी सुसाइड कर लिया. फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
murder

प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

Advertisment

छत्तीसगढ़ से वारदात की बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां एक प्रेमी ने पहले प्रेमिका की पिटाई की और फिर गला घोंटकर हत्या कर दी. वहीं, प्रेमिका को मौत के घाट उतारने के बाद प्रेमी ने खुद भी आत्महत्या कर ली. जहां युवती का शव रायपुर के एक होटल में मिला, तो वहीं युवक का शव रेलवे पटरी पर पड़ा मिला. दोनों ही शवों को बरामद कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. शुरुआती जांच में यह सामने आया है कि युवक ने ही पहले अपनी गर्लफ्रेंड की जान ली और फिर उसकी हत्या करने के बाद खुद की भी जिंदगी खत्म कर ली. युवक की पहचान विशाल गर्ग के रूप में हुई है तो वहीं प्रेमिका की पहचान वाणी गोयल के रूप में की गई है.

क्या है मामला?

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को विशाल के परिवारवालों ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद से पुलिस युवक की तलाश कर रही थी. वहीं, उसकी गर्लफ्रेंड वाणी का भी कुछ पता नहीं चल रहा था. जिसके बाद पुलिस को वाणी की मोबाइल लोकेशन महाराष्ट्र के नागपुर की मिली. लोकेशन मिलने के बाद पुलिस की एक टीम नागपुर पहुंची, जहां फोन तो मिल गया, लेकिन वीणा का पता नहीं चल पाया.

यह भी पढ़ें- बारिश के कारण क्रिकेट मैच नहीं होगा कैंसिल, पहली बार बन रहा है ऐसा स्टेडियम, जानें खासियत

प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, फिर खुद भी मौत को लगाया गले

जिसके बाद सरगुजा जिले के अंबिकापुर निवासी विशाल गर्ग का शव रेलवे पटरी पर मिला. वहीं, थोड़ी देर बाद वीणा का शव रायपुर के जेल रोड के होटल में मिला. होटल के अधिकारी के बयान व सीसीटीवी फुटेज से यह सामने आया है कि दोनों एक साथ शनिवार की दोपहर होटल आए थे. दोपहर के करीब 1.30 बजे दोनों ने होटल में चेक इन किया था. पुलिस को शक है कि विशाल ने ही वीणा को मौत के घाट उतारा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

HIGHLIGHTS

  • रायपुर में प्रेमी-प्रेमिका की मौत से हड़कंप
  • प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट
  • फिर खुद भी दे दी जान

Source : News Nation Bureau

hindi news Crime news chhattisgarh-news bf killed gf Chhattisgarh crime boyfriend commit suicide crime bf killed gf
Advertisment
Advertisment