Advertisment

छत्तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के बेटे को पुलिस ने किया तलब, लगा ये गंभीर आरोप

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल को पुलिस ने पूछताछ के लिए थाने में तलब किया. आरोप है कि पूर्व सीएम के बेटे ने सुपारी देकर जानलेवा हमला करवाया है.

Advertisment
author-image
Yashodhan.Sharma
एडिट
New Update
EX CM Bhupesh baghel son qustioned
Advertisment

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल उर्फ बिट्टू को भिलाई पुलिस ने पूछताछ के लिए थाने बुलाया. आरोप है कि पूर्व सीएम के बेटे ने सुपारी देकर जानलेवा हमला करवाया है. यह आरोप भिलाई के प्रोफेसर विनोद शर्मा ने लगाया है. इस मामले में केवल पूर्व सीएम के बेटे ही नहीं बल्कि थाने में कांग्रेस के कई अन्य नेता भी मौजूद रहे.

Advertisment

बता दें कि इसी मामले को लेकर दुर्ग एसपी ने आरोपियों के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया था. प्रोफेसर विनोद शर्मा पर जानलेवा हमले के मामले में अब तक 4 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. मुख्य आरोपी प्रोबिर कुमार शर्मा और उसका साथी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. 

मामले पर क्या बोले सीएएसपी

दुर्ग छावनी के सीएएसपी हरीश पाटिल ने मीडिया को बताया कि हमने उनसे प्रोसफर पर हुए हमले के संबंध में पूछताछ की है. हमने चैतन्य बघेल से ये जानने की कोशिश की है कि उनका क्या आरोपियों से कोई संबंध है. सीएसपी ने ये भी बताया कि अभी जांच चल रही है. जांच पूरी होने के बाद ही पूरी स्थिति साफ होगी. मुख्य आरोपी जो फरार है वो कई बार इनके साथ नजर आ चुका है. हमने इस संबंध में भी जानकारी जुटाने का प्रयास किया है. अभी कार्रवाई चल रही है. कार्रवाई के संबंध में ही चैतन्य बघेल को हमने पूछताछ के लिए बुलाया था.

Advertisment

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, पूरा मामला भिलाई 3 थाना क्षेत्र का है. भिलाई के ग्रीन वैली इलाके में रहने वाले प्रोफेसर विनोद शर्मा पर 19 जुलाई 2024 को जानलेवा हमला किया गया था. 2 बाइक सवार बदमाशों ने पहले प्रोफेसर का रास्ता रोका. फिर उनके साथ अभद्रता की. इसके बाद लाठी-डंडों से जमकर मारपीट की. इस हमले में प्रोफेसर गंभीर रूप से घायल हो गए थे. उनके शरीर पर कई जगह चोट आई थी. फिलहाल उनका इलाज अभी तक जारी है. पुलिस लगातार प्रयासरत है कि घटना के मुख्य आरोपी ओर उसके साथी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए. मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही हमले के पीछे की वजह का पता चल सकेगा.

Durg News chhattisgarh Bhilai News chhattisgarh-news Chhattisgarh Latest News
Advertisment
Advertisment