Advertisment

Chhattisgarh में पुलिस ने कैसे ढेर किए 31 नक्सली? समाने आईं सबसे बड़े ऑपरेशन की तस्वीरें, जरूर देखें!

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में पुलिस नक्सलियों के खात्मे में जुटी हुई है. पुलिस ने 4 अक्टूबर को नक्सलियों के खिलाफ एक अहम ऑपरेशन को अंजाम दिया था, जिसमें पुलिस मुठभेड़ में 31 नक्सली मारे गए थे. इस ऑपरेशन की तस्वीरें सामने आई हैं.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
Chhattisgarh News (

Chhattisgarh में पुलिस ने कैसे ढेर किए 31 नक्सली? समाने आईं सबसे बड़े ऑपरेशन की तस्वीरें, जरूर देखें!

Advertisment

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में पुलिस नक्सलियों के खात्मे में जुटी हुई है. पुलिस ने चार अक्टूबर को नक्सलियों के खिलाफ एक अहम ऑपरेशन को अंजाम दिया था, जिसमें पुलिस मुठभेड़ में 31 नक्सली मारे गए थे. नक्सलियों के खिलाफ सबसे बड़े इस ऑपरेशन की तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें आप देख सकते हैं कि पुलिस ने कैसे इतनी संख्या में इन नक्सलियों को ढेर किया. घटना स्थल की तस्वीरों को देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये मुठभेड़ कितनी जबरदस्त रही होगी.  

ये भी पढ़ें: Chennai Air Show के दौरान कैसे हुआ इतना बड़ा हादसा? 4 लोगों की मौत-230 हॉस्पिटल में एडमिट

यहां देखें- नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन की तस्वीरें

22 नक्सलियों की हुई पहचान

एनकाउंटर में मारे गए 31 नक्सलियों में से 22 नक्सलियों की पहचान हो गई है. बाकियों की पहचान भी की जारी है. पुलिस ने बड़ी ही सूझ-बूझ के साथ इस ऑपरेशन को अंजाम दिया था. यही वजह है कि पुलिस को इतनी बड़ी कामयाबी मिली.

ये भी पढ़ें: MP में जब्त ₹2000 करोड़ का ‘मौत का सामान’, ₹20 हजार में मिलता है 1 ग्राम, घातक इतना कि 53 देशों में है बैन!

पुलिस ने बरामद किए ये हथियार

पुलिस ने भारी मात्रा में नक्सिलयों के हथियारों को भी बरामद किया है. इन हथियरों में एलएमजी राइफल, एके 47 राइफल, एसएलआर राइफल, इंसास राइफल, कैलिबर 303 राइफल और अन्य हथियार हैं.

ये भी पढ़ें: China की मक्कारी का करारा जवाब, अंडमान-निकोबार के ऊपर रहा था जासूसी गुब्बारा, भारतीय वायुसेना ने किया ढेर

chhattisgarh chhattisgarh-news Dantewada Dantewada News Chhattisgarh news in hindi Dantewada news latest Anti Naxal Operation anti naxal campaign Dantewada Naxalite Attack Dantewada Attack attacked by naxals Dantewada Police Dantewada Naxalites chhattisgarh news today Dantewada encounter Naxals in Dantewada Naxals Dantewada
Advertisment
Advertisment