Advertisment

पत्नी का चल रहा था एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, बना रही थी प्रेमी के साथ संबंध, अचानक...

Gariyaband Murder Case: एक शादीशुदा महिला का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा था. फिर एक दिन उसे अपने प्रेमी के साथ संबंध बनाते हुए पति ने रंगे हाथों पकड़ लिया, उसके बाद जो हुआ उसे सुनकर किसी की भी रूह कांप जाएगी.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Gariaband Crime
Advertisment

Gariyaband Murder Case: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले से रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शादीशुदा महिला का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा था. फिर एक दिन उसे अपने प्रेमी के साथ संबंध बनाते हुए पति ने रंगे हाथों पकड़ लिया, उसके बाद जो हुआ वो रौंगटे खड़े कर देने वाला था.

मामला शोभा थाना क्षेत्र का है, जहां एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. मृतक की पहचान 33 वर्षीय रोहित के तौर पर हुई, जो ढोल सराई गांव का निवासी था. वह अपनी पत्नी समारी बाई के घर जमाई बनकर पेंड्रा गांव में रह रहा था.

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि 15 जुलाई की रात रोहित ने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. गुस्से में आकर समारी और उसके प्रेमी ने लोहे की रॉड से रोहित की बेरहमी से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद दोनों ने शव को 20 किलोमीटर दूर नेशनल हाईवे के पास दफन कर दिया. 

कैसे उठा वारदात से पर्दा

इधर, नवाखाईं पर्व के दौरान रोहित अपने गांव नहीं पहुंचा, तो उसके परिवार वालों को शक हुआ. इसके बाद परेशान परिजन पेंड्रा गांव पहुंचे, जहां समारी ने उन्हें बरगलाया कि रोहित आंध्र प्रदेश काम करने गया है. हालांकि, रोहित के पिता पुनीत ने आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन रोहित के आंध्र प्रदेश जाने का कोई सुराग नहीं मिला. इसके बाद पुनीत ने शोभा थाने में बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. 

तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने तफ्तीश की जिसके बाद हत्या की साजिश का खुलासा किया. आरोपी पत्नी समारी बाई को गिरफ्तार हो गई. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने नेशनल हाईवे के पास दफनाए गए रोहित के कंकाल को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. आरोपी प्रेमी की तलाश अब भी जारी है.

आरोपी पत्नी गिरफ्तार

पुलिस पूछताछ में पत्नी ने जो बताया उसे सुनकर सभी सन्न रह गए. आरोपी महिला ने बताया कि घर के सामने दुकान चलाने वाले एक 49 साल के प्रकाश कश्यप के साथ शादी से पहले अफेयर था. शादी के बाद पति उन दोनों के प्रेम का रोड़ा बन गया था, जिसके बाद उसने पति को मारने की साजिश रची. एसीडीओपी बाजी लाल सिंह ने बताया कि यह मामला गंभीर है और पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है, आरोपी प्रेमी की तलाश के लिए जगह-जगह छापे मारी की जा रही है, बहुत जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा. 

chhattisgarh-news Chhattisgarh murder case CG News Chhattisgarh Latest News Gariaband Chhattisgarh latest
Advertisment
Advertisment