Advertisment

Chattisgarh: मामूली विवाद पर खूनी बना पति, पत्नी की गर्दन में तीर घोंपकर ली जान, फिर खुद की ली भी जान

Korba Crime News: इस घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच मामूली विवाद चल रहा था जिसको लेकर उसने ये भायनक कदम उठाया. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और दोनों शवों को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Korba Husband killed wife

छत्तीसगढ़ के कोरबा से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की गर्दन में तीर घोंपकर जान ले ली. इसके बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच मामूली विवाद चल रहा था जिसको लेकर उसने ये भायनक कदम उठाया. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और दोनों शवों को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Advertisment

कैसे हुआ विवाद

जानकारी के मुताबिक पति की पहचान 37 वर्षीय जगन्नाथ मंझवार और पत्नी का नाम संतोषी बाई है जो 35 वर्ष की थी. मामला श्यांग थाना क्षेत्र के ठेंगरीमार गांव का है, जहां किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी. इसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने घर में रखे तीर से पत्नी पर हमला कर दिया. उसने पत्नी की गर्दन में तीर घोंपकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद वह खुद भी काफी परेशान हो गया. 

पड़ोसियों ने दी जानकारी

Advertisment

न्यूज एजेंसी से मिली जानकारी के अनुसार पत्नी की हत्या करने के बाद पति को कुछ समझ नहीं आया और उसने फांसी लगाकर जान दे दी. पति की पहचान जगन्नाथ मंझवार (37) और पत्नी की पहचान संतोषी बाई (35) के रूप में की गई है. दोनों पति-पत्नी की घटना के बाद मौके पर ही मौत हो चुकी थी. इस घटना के बाद हड़कंप मच गया. आस-पड़ोस के लोगों ने तुरंत पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी.  

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो पत्नी की खून से लथपथ लाश घर में पड़ी हुई थी. पास में ही खून से सना तीर भी पड़ा था. वहीं पति का शव छत से बंधे फंदे से लटक रहा था. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं तीर को भी जब्त कर लिया. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है.   

chhattisgarh-news Korba Korba news
Advertisment
Advertisment