Advertisment

छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, सीआरपीएफ के दो जवान शहीद

Chhattisgarh Naxal Attack: छत्तीसगढ़ के सुकमा में रविवार को हुए एक आईईडी ब्लास्ट में सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हो गए. दरअसल, नक्सलियों ने सड़क पर आईईडी प्लांट किया था. जिसकी चपेट में आने से जवान शहीद हो गए.

author-image
Suhel Khan
New Update
Naxal Attack

Naxal Attack( Photo Credit : Social Media)

Chhattisgarh Naxal Attack: छत्तीसगढ़ के सुकमा में रविवार को एक नक्सली हमले में सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हो गए. फिलहाल सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, सुकमा जिले के जगरगुंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिलगेर और तेकुलागुडेम के बीच नक्सलियों ने रविवार को आईईडी लगाकर विस्फोट कर दिया. जिसकी चपेट में आकर सीआरपीएफ कोबरा 201 बटालियन के 2 जवान शहीद हो गए. वारदात को अंजाम देने के बाद नक्सली मौके से फरार हो गए.

Advertisment

ये भी पढ़ें: NEET Paper Leak: एक्शन में CBI, शिक्षा मंत्रालय की शिकायत पर पहली FIR दर्ज

बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने सुरक्षा बलों को निशाना बनाने के लिए सिलगेर से टेकुलगुडेम जाने वाले रास्ते पर आईईडी प्लांट किया था. इस दौरान रविवार को जब सिलगेर से 201 कोबरा वाहिनी का अग्रिम दल ट्रक और बाइक से आरओपी ड्यूटी के लिए टेकुलगुडेम जाने के लिए गुजरा तो सुरक्षा बलों का ट्रक आईईडी की चपेट में आ गया. ट्रक का वजन पड़ने से आईईडी में ब्लास्ट हो गया.

ये भी पढ़ें: Gautam Adani Salary: अपने कंपनियों के अधिकारियों से भी कम है अरबपति गौतम अडाणी की सैलरी, जानकर चौंक जाएंगे आप

सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हो गए. दोनों जवान ट्रक के चालक और सह चालक बताए जा रहे हैं. जिनके नाम विष्णु आर और शैलेंद्र बताया गया है. हालांकि इस हमले में अन्य सभी जवान सुरक्षित हैं. फिलहाल सुरक्षा बल नक्सलियों की धरपकड़ के लिए सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. वहीं जवानों के पार्थिव शरीर को निकाला कर उनके घर भेजने की तैयारी चल रही है.

Source : News Nation Bureau

Naxal Attack sukma news Sukma Naxal attack chhattisgarh-news Naxal IED Blast IED Blast
Advertisment
Advertisment