logo-image
लोकसभा चुनाव

Road Accident: छत्तीसगढ़ के कवर्धा में भीषण सड़क हादसा, पिकअप वैन पलटने से 19 लोगों की मौत

Road Accident:पिकअप वैन में 20 से 30 लोग सवार थे, सड़क पर गाड़ी अचानक अनियंत्रित हो गई.

Updated on: 20 May 2024, 05:08 PM

नई दिल्ली:

Road Accident: छत्तीसगढ़ के कवर्धा में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हुआ. यहां पर एक पिकअप वैन के पलटने से 19 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि अचानक वैन असंतुलित होकर पलट गई. इस वैन में 20 से 30 लोग सवार थे. छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में सोमवार को हुए सड़क हादसे में 19 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं 4 लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि बैगा आदिवासी पारंपरिक तेंदूपत्ता लेकर लौट रहे थे. बहपानी इलाके के करीब पिकअप वैन 20 फीट गहरी खाई में गिर गई. इसमें 18 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बाकी लोग घायल हो गए. पिकअप में 25 से 30 लोग सवार थे. ये सभी कुई के निवासी हैं. घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है. पुलिस ने बताया कि यह मामला पंडरिया के कुकदूर थाने वाले क्षेत्र का है. 

ये भी पढ़ें: PM मोदी के बयान पर CM सिद्धारमैया का पलटवार, 'बीजेपी भी छोटे दलों के साथ कर रही गठबंधन'

इससे पहले 9 अप्रैल को दुर्ग के कुम्हारी थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हुआ था. उस समय कुम्हारी थाना क्षेत्र में केडिया कंपनी के कर्मचारियों को ले जा रही बस अनियंत्रित हो गई. यह करीब 25 फीट गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में 13 से अधिक लोगों की मौत हो गई. वहीं 17 लोग घायल हुए थे. 

मुख्यमंत्री ने दुख व्यक्त किया

कवर्धा में हुए हादसे को लेकर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दुख व्यक्त किया है. उन्होंने एक्स पर लिखा कि कुकदूर थाना क्षेत्र के बाहपानी गांव के नजदीक पिकअप पलटने की वजह से 19 ग्रामीणों की मौत हो गई. वहीं 4 लोगों के घायल होने का दुखद समाचार मिला है. घायलों को बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्रशासन को निर्देश दिए गए हैं कि घायलों को सभी तरह की मदद दी जाए. सीएम ने पीड़ित परिवारों के प्रति शोक व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की वे कामना करते हैं.