Advertisment

दिल दहल जाएगा, कांप उठेगी रूह! पुलिसकर्मी की पत्नी और मासूम बच्ची को तलवार से काटा, फिर 4 किमी दूर फेंके शव

Surajpur Murder Case: पुलिसकर्मी जब देर रात अपने घर वापस आया तो पहली मंजिल स्थित उसके घर का दरवाजा खुला हुआ था. उसकी पत्नी और बेटी नहीं थीं. घर से नीचे तक खून के निशान मिले. 

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
surajpur murder case
Advertisment

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में काम करने वाले एक पुलिसकर्मी का हंसता खेलता परिवार उजड़ गया. पत्नी और मासूम बेटी को दरिंदों ने बड़ी ही बेरहमी से तलवार से काट डाला. लेकिन क्यों और कैसे बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए कि उन्होंने पदस्थ प्रधान आरक्षक के घर पर धावा बोल दिया. इस दिल दहला देने वाले डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दे डाला. 

इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. वारदात रविवार देर रात की बताई जा रही है. यहां प्रधान आरक्षक तालिब शेख की पत्नी मेहनाज (35) और उसकी बेटी आलिया (11) की अज्ञात लोगों ने उसके महगवां स्थित किराए के मकान में जबरन घुसकर धारदार हथियार से जान ले ली.

जानकारी के मुताबिक जिस वक्त ये वारदात हुई घटना घटी उस समय घर में महिला और उसकी बेटी ही मौजूद थे. हत्यारों ने दोनों के शव को घटनास्थल से चार किलोमीटर दूर पीढ़ा ग्राम में सड़क किनारे गढ्ढे में फेंक दिये और मौके से फरार हो गए.

इधर, देर रात ड्यूटी के बाद जब पुलिसकर्मी घर वापस आया तो पहली मंजिल स्थित उसके घर का दरवाजा खुला हुआ था. उसकी पत्नी और बेटी नहीं थीं. घर से नीचे तक खून के निशान मिले. 

किसने किया है मर्डर

पुलिस के अनुसार इस घटना में सूरजपुर के कुख्यात बदमाश और जिलाबदर कबाड़ व्यवसायी कुलदीप साहू पर शामिल होने का संदेह जताया जा रहा है. दरअसल, मुख्य आरोपित कुलदीप साहू का रविवार को पुलिस कर्मियों से विवाद हुआ था. इसके बाद उसने एक आरक्षक पर गर्म तेल उड़ेल दिया था. पुलिस टीम उसकी तलाश में निकली थी. इस दौरान प्रधान आरक्षक तालिब शेख भी इस तफ्तीश में शामिल थे.

इधर, अपराधियों ने उसकी अनुपस्थिति में इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल, घटना के बाद शव ले जाने वाली कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है. इसमें कई जगह खून के धब्बे भी पाए गए हैं.

लोगों ने आरोपी के गोदाम को फूंका

इधर, इस डबल मर्डर केस के बाद सूरजपुर में इलाके के लोग आक्रोशित हो उठे हैं. नाराज लोगों ने मुख्य संदिग्ध कुलदीप साहू के घर में तोड़-फोड़ करते हुए कबाड़ गोदाम का फूक दिया है. हालांकि मौके पर एसडीएम जगन्नाथ वर्मा पहुंच गए और उन्होंने समझाइश देते हुए रोका.

फिलहाल, इस संबंध में सूरजपुर के एसएसपी एमआर आहिरे ने बताया कि मुख्य कई टीमें लगाई गई हैं. संदिग्ध कुलदीप की साहू की तलाश में  उसके कुछ वाहनों को जब्त किया गया है. जल्द ही उसे पकड़कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

chhattisgarh chhattisgarh-news Chhattisgarh news in hindi Chhattisgarh crime news Madhya Pradesh Chhattisgarh Crime Chhattisgarh murder case ambikapur news Ambikapur Surajpur news Chhattisgarh crime
Advertisment
Advertisment