Advertisment

Chlorine Gas Leakage होने से बाड़मेर में मचा हड़कंप, सील किया गया पूरा इलाका, कई जानवरों की मौत, खौफ में लोग

Rajasthan News: राजस्थान के बाड़मेर से बड़ी खबर सामने आई है. अंबडेकर सर्किल इलाके में क्लोरिन गैस का रिसाव होने से इलाके में हड़कंप मच गया है. अधिकारियों ने पूरे इलाके को एहतियातन सील कर दिया है.

author-image
Ajay Bhartia
New Update
barmer News

क्लोरिन गैस रिसाव से बाड़मेर में हड़कंप (Image: IANS)

Rajasthan News: राजस्थान के बाड़मेर से बड़ी खबर सामने आई है. अंबडेकर सर्किल इलाके में क्लोरिन गैस का रिसाव होने से इलाके में हड़कंप मच गया है. अधिकारियों ने पूरे इलाके को एहतियातन सील कर दिया है. कई रास्तों को बंद कर दिया गया. क्लोरिन रिसाव होने से स्थानीय लोगों खौफ में हैं. इस दौरान मौके पर मौजूद लोग मास्क पहने हुए नजर आए. कई जानवारों के मारे जाने की भी खबर है.

Advertisment

सील किया गया पूरा इलाका

मिली जानकारी के मुताबिक अंबडेकर सर्किल के पास स्थित वॉटर सप्लाई डिपार्टमेंट के ओवरडेड वाटर टैंक के पास अचनाक के क्लोरीन गैस का रिसाव होने से पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई. रिसाव की सूचना मिलने के बाद वॉटर सप्लाई डिपार्टमेंट और जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे. इसके बाद लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पूरे इलाके को सील कर दिया.

यहां देखें- Chlorine Gas Leakage In Barmer

Advertisment

रिसाव पर काबू पाने में जुटे अधिकारी

Advertisment

वॉटर सप्लाई डिपार्टमेंट के अधिकारी और कर्मचारी रिसाव को ठीक करने में जुटे हुए हैं. वॉटर टैंकर से जिस ओवरहेड वॉटर टैंक से क्लोरिन गैस का रिसाव हो रहा है, उस पर पानी की बौछार करते हुए दिखते हैं. इस दौरान सभी लोग चेहरे पर मास्क पहने हुए दिखते हैं, ताकि क्लोरिन गैस से बचाव किया जा सके. इस घटना ने अधिकारियों के हाथ-पैर फुला दिए हैं. वे जल्द से जल्द इस रिसाव पर कंट्रोल पाने में जुटे हुए हैं.

Chlorine gas leakage barmer rajasthan
Advertisment
Advertisment