Advertisment

पुलिस कर्मी के कैंसर पीड़ित बेटे को ठीक करने का किया दावा, इलाज के नाम पर लाखों ठगे

कानपुर देहात का एक बाबा हरिओम पानी के बोतल से भूत प्रेत कैंसर समेत हर बीमारी को दूर करने का दावा करता है. ऑडियो क्लिप वायरल हो रही. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
crime report

crime report

कानपुर देहात का एक बाबा हरि ओम पानी के बोतल से भूत प्रेत कैंसर सहित हर एक बीमारी को दूर करने का दावा करता है. हरिओम बाबा का अब एक नया कारनामा उजागर हुआ है. एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रही है जिसमें एक यूपी पुलिस का  सिपाही और हरिओम बाबा की कहांसुनी हो रही है. इटावा जनपद का रहने वाला है   और डायल 112 में लखनऊ में तैनात हैं. उसके बेटे को कैंसर हुआ था और उसका इलाज मुंबई में चल रहा था. 

Advertisment

मामला कुछ महीने पहले फरवरी माह का है जब उसके बेटे का इलाज मुंबई में चल रहा था तो उसके कुछ रिश्तेदारों ने कानपुर देहात के देवराहट थाना क्षेत्र में दरबार लगाने वाले हरिओम बाबा से इलाज करवाने का रास्ता दिखाया. उसने हरिओम बाबा से संपर्क किया और फिर हरिओम बाबा फ्लाइट से मुंबई पहुंचा. इसके लिए यूपी पुलिस की सिपाही ने 40 हजार रुपए की टिकट बुक कराई. 

तब हरिओम बाबा अपने तीन लोगों के साथ मुंबई पहुंचा और अस्पताल में ही उसने पानी पड़ के पानी दिया और अपना ड्रामा किया. यूपी पुलिस के सिपाही का कहना है कि 30 से 40 हजार उसने हवन सामग्री के नाम से भी लिए जो मैंने उसके दिए अकाउंट में ट्रांसफर किए. फिर मैंने उससे कहा कि अब आप ऐसा करिए की इतना पैसा नहीं है.  मेरे पास आप ट्रेन से चले जाइए तो बाबा ने कहा कि नहीं मैं फ्लाइट से ही जाऊंगा मेरा दरबार लगा है. 

सिपाही ने बाबा को फ्लाइट से दिल्ली भेजा

Advertisment

फिर 40 हजार खर्च कर सिपाही ने बाबा को फ्लाइट से दिल्ली भेजा. जहां से वह कानपुर देहात पहुंचा कुछ दिनों में सिपाही के बेटे की मौत हो गई. उसने हरिओम बाबा को फोन किया और कहा कि आपने तो गारंटी ली थी कि कुछ नहीं होगा फिर मेरे बेटे की मौत कैसे हो गई.इतना रुपए अभी आपने लिया और खर्च करा दिया उसके बाद भी कोई मतलब नहीं निकला आप मेरे पैसे वापस कर दो. तो बाबा फोन लाइन पर ही सिपाही को नौकरी से निकलने की धमकी देने लगा. उसने कहा ज्यादा परेशान करोगे तो तुम्हें नौकरी से निकलवा दूंगा. 

Crime kanpur
Advertisment
Advertisment