Advertisment

CM सिद्धारमैया का Video Viral, हाथ में तिरंगा लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता ने की ऐसी हरकत, मच गया हंगामा!

CM Siddaramaiah video viral: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कांग्रेस कार्यकर्ता हाथ में तिरंगा लेकर उनके पैरों से जूते उतारते हुए दिखता है.

Advertisment
author-image
Ajay Bhartia
New Update
Siddaramaiah Viral Video
Advertisment

Karnataka News: पूरे देश में आज यानी बुधवार को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती बड़े ही हर्षोउल्लास से मनाई गई. देश में जगह-जगह गांधी जयंती को लेकर समारोह आयोजित किए गए. ऐसे ही एक कार्यक्रम का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक कांग्रेस कार्यकर्ता हाथ में तिरंगा झंठा लिए हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के पैरों से जूते उतारते हुए दिखता है. वीडियो के वायरल होने के बाद सियासी हंगामा मच गया. भारतीय जनता पार्टी ने मामले को लेकर कांग्रेस पर हमला किया है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: Chulha Tax: क्या है चूल्हा टैक्स, पंजाब पंचायत चुनावों में क्या बन गया विवाद का विषय? जानें

कहां घटित हुई ये घटना?

मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम सिद्धारमैया गांधी जयंती पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देने के लिए कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु पहुंचे थे. इस दौरान सीएम सिद्धारमैया के चारों बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता दिखते हुए. जब सीएम सिद्धारमैया ध्वजारोहण करने वाले थे तभी एक कांग्रेस कार्यकर्ता आगे आता है और सीएम सिद्धारमैया के पैरों से जूते उतारने लगता है. इस दौरान उस कार्यकर्ता के हाथ में तिरंगा झंठा लगा हुआ था. हालांकि, कुछ देर पर बाद मौके पर मौजूद एक अन्य शख्स ने उस कार्यकर्ता के हाथ से तिरंगा झंठा छीन लिया. 

Advertisment

यहां देखें- CM Siddaramaiah Video Viral 

Advertisment

ये भी पढ़ें: ईरानी हमले के बाद आग बबूला इजरायल, लेबनान-सीरिया में किए ताबड़तोड़ हवाई हमले, क्या होने वाला है विश्व युद्ध?

बीजेपी ने घेरा

Advertisment

घटना के वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा मच गया. सोशल मीडिया में बड़ी संख्या में लोग इस हरकत के खिलाफ अपनी नाराजगी भी जता रहा हैं. उनका कहना है कि हर स्थिति में राष्ट्रीय ध्वज का सम्मान किया जाना चाहिए. सीएम सिद्धारमैया को भी इस बात का ध्यान रखना चाहिए था. वहीं, कथित मैसूर शहरी विकास प्राधिकरण (MUDA) घोटाले को लेकर सिद्धारमैया को घेर रही बीजेपी को एक और मुद्दा मिल गया. 

ये भी पढ़ें: US में दिखा जयशंकर का अलग अंदाज, अमेरिका को दी नसीहत, चीन को लेकर कही ऐसी बात... मच गया हड़कंप!

‘मांफी मांगें सिद्धारमैया’

Advertisment

बीजेपी ने सिद्धारमैया पर राष्ट्र के गौरव का अपमान करने का आरोप लगाया. वरिष्ठ बीजेपी नेता पोंगुलेटी सुधाकर रेड्डी ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा कि यह अपमान है और कांग्रेस की ‘संस्कृति’ को दर्शाता है. उन्होंने एक्स पर पोस्ट में लिखा, ‘यह राष्ट्र के गौरव का अपमान है, यह कांग्रेस पार्टी के नेताओं की संस्कृति है, उन्हें राष्ट्र से माफी मांगनी चाहिए.’

ये भी पढ़ें: Iran पर बड़े हमले की तैयारी में Israel, तेल रिफाइनरियों को बना सकता है निशाना, भारत पर क्या पड़ेगा असर?

Viral Video Karnataka News Karnataka Karnataka News Update siddaramaiah karnataka news today Karnataka News in hindi chief minister siddaramaiah
Advertisment
Advertisment