Advertisment

CM Yogi: सीएम योगी आज गाजियाबाद में युवाओं को बांटेंगे सर्टिफिकेट, शहर के इन रूट्स पर रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन

CM Yogi Ghaziabad Visit: अगर आप गाजियाबाद में रहते हैं. तो ये खबर आपके लिए बेहद जरूरी है. क्योंकि आज आपको घर से बाहर जाने पर ट्रैफिक समस्या से जूझना पड़ सकता है. क्योंकि आज शहर में कई रूट्स पर ट्रैफिक डायवर्ट किया गया है.

author-image
Suhel Khan
New Update
CM Yogi in Ghaziabad

CM Yogi Ghaziabad Visit: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी मंगलवार को गाजियाबाद आ रहे हैं. जहां वह रामलीला ग्राउंड में आयोजित रोजगार मेला में शामिल होंगे. इस दौरान वह युवाओं को सर्टिफिकेट बाटेंगे. सीएम योगी की सुरक्षा में पांच लेयर सुरक्षा रहेगी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को देखते हुए पुलिस कमिश्नरेट गाजियाबाद ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. साथ ही लोगों से अपील की है कि वे यातायात की समस्या से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का इस्तेमाल करें. शहर में ट्रैफिक व्यवस्था को संभालने के लिए 500 ट्रैफिक पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है.

Advertisment

इन रूट्स पर लागू रहेगा ट्रैफिक डायवर्जन

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम के चलते ट्रैफिक पुलिस ने डायवर्जन प्लान जारी किया है. इसमें रामलीला ग्राउंड और उसके आसपास के रास्तों पर ट्रैफिक डायवर्जन किया गया है.

मंगलवार को गाजियाबाद में शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन (नया बस अडडा) से चौधरी मोड़ तक सभी ई-रिक्शा और ऑटो रिक्शा का आने जाने पर पाबंदी रहेगी.

Advertisment

ये भी पढ़ें: PM मोदी को मिले उपहारों की आज से शुरू होगी नीलामी, कुल 600 वस्तुओं के लिए लगाई जाएगी बोली

इसके साथ ही सभी प्रकार के कर्मशियल वाहन और बसों का आवागमन भी जीटी रोड पर प्रतिबंधित रहेगा. जबकि सीमापुरी से आने वाले वाहनों को लालकुआं से होकर बुलंदशहर जाने वाहन मोहननगर से लिंक रोड का इस्तेमाल कर यूपी गेट होते हुए NH-9 और डीएमई से होकर गुजरेंगे.

Advertisment

वहीं कार्यक्रम के दौरान विजयनगर और लालकुआं की तरफ से आने वाले सभी वाहनों को हापुड़ तिराहा की ओर मोड़ा गया है. ये वाहन चौधरी मोड़ से अंबेडकर रोड होते हुए पुराना बस अड्डा होकर गुजरेंगे.

ये भी पढ़ें: Kolkata Case: कोलकाता डॉक्टर रेप मर्डर केस की आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, CBI सौंपेगी स्टेटस रिपोर्ट

Advertisment

वहीं शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन (नया बस अडडा) की तरफ से आने वाले सभी वाहनों को, जिन्हें विजयनगर या लालकुआं जाना है को हापुड़ तिराहा से पुराना बस अड्डा होते हुए अम्बेडकर रोड से चौधरी मोड़ के रास्ते से निकाला जाएगा.

जबकि टेबलेट वितरण के लाभार्थी के साथ-साथ जनसभा में शामिल होने आए लोग चौधरी मोड़ तक आएंगे, उसके बाद वह अपने वाहनों को पार्क कर आगे जाएंगे. वहीं रोजगार और लोन मेला में आने वाले भी इसी रूट से होकर गुजरेंगे. इन लोगों का प्रवेश जानकी और हनुमान द्वार से होगा. इस दौरान जवाहर गेट के रास्ते बंद रहेंगे.

ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal: आज शाम इस्तीफा देंगे अरविंद केजरीवाल, साढ़े चार बजे उप राज्यपाल से करेंगे मुलाकात; विधायक दल की मीटिंग 11 बजे

UP News up news in hindi rojgar mela Yogi Adityanath Traffic Diversion CM Yogi ghaziabad
Advertisment
Advertisment