Advertisment

'दंगाइयों के सामने नाक रगड़ने वाले लोग नहीं चला सकते बुलडोजर', CM योगी ने सपा अध्यक्ष पर साधा निशाना

CM Yogi News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को लखनई में सरकारी नौकरियों के चयनित उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र वितरित किए. इस दौरान सीएम ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. सीएम ने कहा कि बुलडोजर चलाने के लिए दृढ इच्छाशक्ति चाहिए.

author-image
Suhel Khan
New Update
CM Yogi Lucknow

CM Yogi News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि दंगाईयों के सामने नाक रगड़ने वाले लोग बुलडोजर नहीं चला सकते. उन्होंने कहा कि बुलडोजर चलाने के लिए उसके जैसी दृढ इच्छाशक्ति का होना जरूरी है. सीएम योगी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज करते हुए कहा कि बुलडोजर पर हर किसी के हाथ फिट नहीं हो सकते.

Advertisment

 दरअसल, सीएम योगी बुधवार को लखनऊ के लोकभवन में आयोजित कार्यक्रम में सरकारी नौकरियों में चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र वितरण करने के लिए पहुंचे थे. जहां उन्होंने उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा चयनित 1334 अवर अभियंता, संगणक व फोरमैन को नियुक्ति पत्र वितरित किए. इसके बाद सीएम ने अभ्यर्थियों को संबोधित भी किया. अभ्यर्थियों को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा.

ये भी पढ़ें: Onion Price Hike: प्याज फिर निकालने लगी आम आदमी के आंसू, 200% तक बढ़े दाम

अखिलेश यादव की टिप्पणी का सीएम ने दिया जवाब

दरअसल, सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की उस टिप्पणी का जवाब दिया. जिसमें उन्होंने कहा था कि सत्ता में आए तो 2027 के बाद बुलडोजर को गोरखपुर की तरफ मोड़ देंगे. इस पर मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि अब टीपू भी सुल्तान बनने के सपने देख रहे हैं. कुछ समय पहले एक नाटक आता था मुंगेरी लाल के हसीन सपने, आज वह लोग भी सपने देख रहे हैं. सीएम ने कहा कि यह लोग सपना देख रहे हैं. जब इनको अवसर मिला था तो युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे थे.

ये भी पढ़ें: PM Modi Singapore Visit: सिंगापुर यात्रा पर रवाना हुए PM मोदी, ब्रुनेई के शाही परिवार का जताया आभार

'चाचा-भतीजे में लगती थी वसूली की होड़'

सीएम ने कहा कि 2017 से पहले जब नौकरियां निकलती थीं तो चाचा भतीजे में वसूली की होड़ लगती थी. आज कुछ जिलों में आदमखोर भेड़ियों का आतंक है. 2018 से पहले ऐसा ही आतंक और स्थिति यूपी में थी. उन्होंने कहा कि इनके भी क्षेत्र बांटे थे. महाभारत के सभी किरदार इसमें थे. जो आज बोल रहे हैं, इनको पहले भी अवसर मिला था. तब इन्होंने कुछ किया नहीं. सीएम ने कहा कि इन पर विश्वास करने की जरूरत नहीं है. प्रदेश की जनता इन लोगों के समय की गुंडागर्दी और अमर्यादित आचरण देख चुकी है. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आपका एक ही लक्ष्य विभाग को सर्वोत्तम बनाना होना चाहिए. हम लोगों को देश को विकसित भारत बनाना है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: RSS के जातिगत जनगणना वाले बयान पर क्या है कांग्रेस की नई रणनीति, किस कद्दावर नेता ने संभाला मोर्चा ?

Yogi Adityanath bulldozer UP News Akhilesh Yadav CM Yogi Baba Bulldozer
Advertisment
Advertisment