Advertisment

'कांग्रेस, NC और PDP ने जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद को पनपाने का पाप किया', रामनगर की रैली में बोले CM योगी

CM Yogi Rally in Ramnagar: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के रामनगर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी पर जमकर निशाना साधा.

Advertisment
author-image
Suhel Khan
New Update
CM Yogi in Ramnagar

रामनगर में सीएम योगी की रैली (ANI)

Advertisment

CM Yogi Rally in Ramnagar: जम्मू-कश्मीर में दस साल बाद विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. दो चरणों का मतदान हो चुका है. अब एक चरण का मतदान और बाकी है. ऐसे में सभी राजनीतिक दल केंद्र शासित राज्य में जमकर जनसभा और रैलियां कर रहे हैं. शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी जम्मू-कश्मीर में चुनावी रैली करने पहुंचे. उन्होंने रामनगर में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी पर जमकर निशाना साधा. सीएम योगी ने उन्हें घाटी में आतंकवाद और परिवारवाद का जनक बताया.

Advertisment

कांग्रेस, पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस पर साधा निशाना

सीएम योगी ने कहा कि कौन लोग हैं ये जिन्होंने धरती के इस स्वर्ग को मजहबी उन्माद के पाप का एक गोदाम बनाकर के यहां की जनता का शोषण किया, परिवारवाद को पनपाया, भ्रष्टाचार को पनपाया, अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए आतंकवाद को पनपाने का पाप किया था वे लोग कौन थे, वो कोई और नहीं था ये कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी ही उस पाप के मुख्य जनक हैं.

ये भी पढ़ें: Bank Holidays : अक्टूबर में छुट्टियों की भरमार, सिर्फ 16 दिन खुलेंगे बैंक, जानें क्या है वजह

Advertisment

कश्मीर में तेजी से आगे बढ़ रहा विकास- सीएम योगी

सीएम योगी ने आगे कहा कि, "याद करिए वो बात ये लोग जो औरंगजेब के बारे में कह रहे थे, यही बात इन्होंने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 के हटने से पहले भी कही थी, इन्होंने कहा था कि अनुच्छेद 370 को हटाएंगे तो खून की नदियां बहेंगी. लेकिन ठीक इसके उल्टा हुआ. 370 और 35A को हटाने के साथ ही कश्मीर में विकास तेजी के साथ आगे बढ़ गया."

सीएम ने कहा कि, "अब ये टूरिज्म डेस्टिनेशन का बेहतरीन स्टेट बन गया. आज यहां हाइवे बन रहे हैं. आज यहां पर आईआईटी, आईआईएम, एम्स जैसे स्थान स्थापित हो रहे हैं. आज यहां देश का सबसे ऊंचा और सबसे बड़ा ब्रिज जम्मू-कश्मीर के अंदर बन रहा है. और यहां पर टनल बनकर के दूरी को कम से कम करने के कार्य हो रहे हैं."

Advertisment

ये भी पढ़ें: Israel Attack: इजरायल के लेबनान पर हमले से क्यों चिंतित पूरी दुनिया? UN ने दी बड़ी चेतावनी

Advertisment

'बीजेपी ने यहां के नौजवानों को बनाया स्किलफुल'

सीएम योगी ने कहा कि, "आज यहां के नौजवानों के हाथों रोजगार है. कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी ने यहां के नौजवानों के हाथों में टेबलेट नहीं दिया तमंचा पकड़ाया था. लेकिन भारतीय जनता पार्टी की मोदी जी के नेतृत्व की सरकार ने उन्हें स्किलफुल बनाकर उनको रोजगार देने का काम किया है, रोजगार देने का कार्य कर रही है."

ये भी पढ़ें: IPL 2025: आईपीएल 2025 में खेले जाएंगे कितने मैच? इसपर सामने आई बड़ी अपडेट

Advertisment

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, "जम्मू-कश्मीर विधानसभा का चुनाव इन्हीं बातों को लेकर चल रहा है कि जो लोग कहते हैं कि हमारी सरकार अगर आती है 370 को फिर से वापस लेकर आएंगे. 370 को को वापस लाने का मतलब आतंकवाद के पुराने दौर को परिवारवाद और भ्रष्टाचार के पुराने दौर को जम्मू-कश्मीर पर फिर थोपने का उनका ये प्रयास है."

jammu kashmir election cm yogi rally CM Yogi UP CM Yogi Adityanath jammu kashmir assembly election
Advertisment
Advertisment