Advertisment

दिल्ली AIIMS के डॉक्टर ने की खुदकुशी, ड्रग्स की ओवरडोज लेकर दी जान, पत्नी रक्षाबंधन मनाने गई थी मायके

Delhi AIIMS Doctor Suicide: राजधानी दिल्ली स्थित एम्स के एक डॉक्टर ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि डॉक्टर ने ड्रग्स की ओवरडोज लेकर जान दी है. डॉक्टर का शव गौतम नगर स्थित उनके घर से बरामद किया गया है.

author-image
Suhel Khan
New Update
AIIMS Delhi

Delhi AIIMS Doctor Suicide: कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि अब दिल्ली एम्स में एक डॉक्टर ने खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि दिल्ली एम्स के एक न्यूरोसर्जन ने ड्रग्स की ओवरडोज लेकर जान दे दी. जानकारी के मुताबिक, डॉक्टर का शव गौतम नगर मोहल्ले में स्थित उनके घर से बरामद किया है.

Advertisment

बता दें कि गौतम नगर एम्स के पास ही है. जहां वह अपनी पत्नी के साथ रहते थे. डॉक्टर के सुसाइड करने की खबर मिलते ही उनके साथी डॉक्टर हैरान हो गए. फिलहाल दिल्ली पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. साथ ही डॉक्टर के खुदकुशी करने की वजह जानने की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ें: UP के बुलंदशहर में बस और पिकअप की सीधी टक्कर, 10 लोगों की मौत

पत्नी से चल रहा था डॉक्टर का विवाद

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली एम्स के न्यूरोसर्जन का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था. फिलहाल उनकी पत्नी रक्षाबंधन मनाने के लिए अपने मायके गई हुई थीं. ऐसा माना जा रहा है कि डॉक्टर ने आज ही ड्रग्स की ओवरडोज लेकर खुदकुशी कर ली. पुलिस का कहना है कि मौत के कारणों का सही पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा. हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि डॉक्टर ने पारिवारिक कलह से तंग आकर आत्महत्या जैसा कदम उठाया होगा.

ये भी पढ़ें: UPSC में 'लेटरल एंट्री' को लेकर भड़के राहुल गांधी, कहा- IAS का आरक्षण खत्म होने के कगार पर

फ्लैट से मिला सुसाइड नोट

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, एम्स में तैनात एक डॉक्टर की दवा के ओवरडोज लेकर आत्महत्या कर ली. उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. दिल्ली पुलिस के मुताबिक शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि आत्महत्या की वजह पारिवारिक विवाद हो सकता है. डॉक्टर के फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी मिला है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की हर एंगल से जांच कर रही है. वहीं परिवार से पूछताछ के बाद ही डॉक्टर के सुसाइड करने के कारणों का पता चल पाएगा.

Advertisment

ये भी पढ़ें: Bangladesh Crisis: कौन है जियाउल अहसन, सैकड़ों लोगों की हत्याओं का 'मास्टरमाइंड', पुलिस ने किया अरेस्ट!

Delhi AIIMS doctor suicide Delhi News aiims delhi AIIMS Delhi news in hindi
Advertisment
Advertisment