Advertisment

50 करोड़ रुपए की कीमत से अधिक हेरोइन की तस्करी करने के आरोप में 2 लोग गिरफ्तार

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके से दो लोगों को कथित रूप से पचास करोड़ रुपए से अधिक मूल्य की हेरोइन की तस्करी करने के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने आज यहां इसकी जानकारी दी.

author-image
Vineeta Mandal
एडिट
New Update
50 करोड़ रुपए की कीमत से अधिक हेरोइन की तस्करी करने के आरोप में 2 लोग गिरफ्तार

Heroine Seized( Photo Credit : (सांकेतिक चित्र))

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके से दो लोगों को कथित रूप से पचास करोड़ रुपए से अधिक मूल्य की हेरोइन की तस्करी करने के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने आज यहां इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपियों की पहचान संजीत कुमार सिंह (34) और प्रदीप कुमार यादव (24) के रूप में की गयी है और दोनों उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें: पंजाब में दलित की मौत मामले की राष्ट्रीय, राज्य स्तर के अनुसूचित जाति आयोग करेंगे जांच

पुलिस ने दोनों को रोहिणी सेक्टर 24 से गिरफ्तार किया है . पुलिस ने बताया कि उन्होंने मणिपुर की एक महिला से खरीदी थी. उन्होंने यह भी बताया कि आरोपियों के पास से कुल 14 किलोग्राम हेरोइन बरामद की गयी है जिसका मूल्य अंतरराष्ट्रीय बाजार में पचास करोड़ रुपए से अधिक है.

पुलिस उपायुक्त (विशेष प्रकोष्ठ) संजीव कुमार यादव ने कहा, 'मंगलवार को पुलिस को दो व्यक्तियों के हेरोइन के साथ रोहिणी आने की गोपनीय सूचना मिली थी.' यादव ने कहा कि सूचना के आधार पर आरोपियों को सुबह 7 बजे गिरफ्तार कर लिया गया और जांच के दौरान उनके बैग से सात-सात किलो हेरोइन के दो पार्सल बरामद किए गए. उन्होंने ये भी कहा कि पूछताछ में पता चला कि आरोपी मणिपुर की एक महिला से हेरोइन लाते थे जो नेपाल, म्यांमार और बांग्लादेश से हेरोइन मंगाती है. 

Advertisment

Heroine seized Police delhi Heroine Crime News In Hindi
Advertisment
Advertisment