Advertisment

दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 444 नए केस, 10 की मौत

नई दिल्ली में अब तक कोरोना पॉजिटिव केसों पर नजर डालें तो यहां 6,29,282 कुल मामले सामने आए. इनमें से 6,14,849 मामलों को रिकवर कर लिया गया. जबकि 10,654 की मौत भी हुई है.

author-image
Shailendra Kumar
एडिट
New Update
Corona Virus

दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 444 नए केस( Photo Credit : न्यूज नेशन )

दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के नए मामले आ रहे है. पिछले 24 घंटे में यहां 444 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. वहीं 823 मरीजों को रिकवर कर लिया गया. जबकि दस कोरोना संक्रमितों की मौत की जानकारी सामने आई है. कोरोना संक्रमण को लेकर दिल्ली की केजरीवाल सरकार तमाम दावे कर रही है, लेकिन कोरोना केस थम नहीं पा रहे हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : कोरोना के लिए काल बनेगा Nasal वैक्सीन, देश में जल्‍द ही शुरू होगा ट्रायल

इसी बीच ब्रिटेन से आए कोरोना संक्रमण के नए स्ट्रेन ने भी सरकार की नींद उड़ा रखी है. इसे रोकने के लिए सरकार ने ज्यादा से ज्यादा सेम्पल कलेक्ट कर जांच करने के निर्देश दिए हैं. शुक्रवार को जारी रिपोर्ट के अनुसार नई दिल्ली में पिछले 24 घंटे में नई दिल्ली में 444 नए कोरोना पॉजीटिव केस सामने आए हैं. 

यह भी पढ़ें : बर्ड फ्लू से डरने की जरूरत नहीं, पकाकर चिकन-अंडे खाना सुरक्षित, जानें किसने कही ये बात

Advertisment

इसके साथ एक राहत भरी खबर यह है कि यहां पहले से कोरोना पॉजीटिव चल रहे मरीजों में से 823 की रिपोर्ट निगेटिव आई है. नई दिल्ली में अब तक कोरोना पॉजिटिव केसों पर नजर डालें तो यहां 6,29,282 कुल मामले सामने आए. इनमें से 6,14,849 मामलों को रिकवर कर लिया गया. जबकि 10,654 की मौत भी हुई है.

Source : News Nation Bureau

दिल्ली में कोरोना Coronavirus Strain Coronavirus New Cases बेकाबू कोरोना Coronavirus Pandemic corona in delhi new cases corona in Delhi कोरोना के आंकड़े
Advertisment
Advertisment