दिल्ली के मुंडका की एक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर फायर ब्रिगेड की 35 गाड़ियां

Delhi Fire: राजधानी दिल्ली के मुंडका औद्योगिक क्षेत्र की एक फैक्ट्री में भीषण आग लगने की खबर है. फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं.

author-image
Suhel Khan
New Update
Delhi Mundka Fire

Delhi Mundka Fire( Photo Credit : ANI)

Delhi Fire: राजधानी दिल्ली में आए दिन आग लगने की घटना हो रही है, रविवार को ऐसा ही एक हादसा फिर से देखने को मिला. जब दिल्ली के मुंडका औद्योगिक क्षेत्र की एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. आग लगते ही इलाके में अफरा तफरी मच गई. आग इतनी भीषण थी कि पूरे इलाके के आसमान में धुआं था गया. फिलहाल आग बुझाने की कोशिश की जा रही है, फायर ब्रिगेड की 35 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं.

Advertisment

शनिवार को वसंत विहार में पांच दुकानें हुई थी जलकर खाक

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब गर्मी के इस मौसम में दिल्ली मे आग की ऐसी घटना हुई हो. इससे पहले शनिवार यानी 15 जून को भी वसंत विहार इलाके की एक दुकान में भीषण आग लग गई थी. ये आग वसंत विहार के सी ब्लॉक की एक एक दुकान में लगी. आग इतनी भयंकर थी कि इसने आसपास की चार और दुकानों को अपने आगोश में ले लिया. दमकर कर्मी जब तक आग पर काबू पाते तब तक पांच दुकानें जलकर खाक हो गईं. गनीमत ये रही कि इस आग में किसी को इंसान को कोई नुकसान नहीं पहुंचा.

ये भी पढ़ें: 'भारत में EVM एक ब्लैक बॉक्स, किसी को भी जांच की इजाजत नहीं', राहुल ने जताई ये चिंता

गुरुवार को कटरा मारवाड़ी में लगी थी आग

इससे पहले गुरुवार को चांदनी चौक के कटरा मारवाड़ी में भी भीषण आग लग गई थी. ये हादसा गुरुवार शाम करीब पांच बजे हुआ. दमकल की कई गाड़ियों ने आग को बुझाने की कोशिश की लेकिन शुक्रवार सुबह तक आग पर पूरी तरह के काबू नहीं पाया जा सका. इस आग में 120 दुकानें जलकर खाक हो गई और दुकानदारों को करोड़ रुपये का नुकसान हो गया. जानकारी के मुताबिक इस आग को बुझाने के लिए पहुंची फायर ब्रिगेड की 40 गाड़ियां घंटों तक आग पर काबू नहीं पा सकीं.

ये भी पढ़ें: UP By Election: यूपी की इस सीट पर सपा-कांग्रेस के दावेदारों बीच जंग, दौड़ मे ये नाम सबसे आगे

Source : News Nation Bureau

fire in delhi mundka factory fire today Mundka Fire Today Delhi Fire Delhi Fire Today mundka industrial area Delhi Fire
Advertisment
Advertisment