Advertisment

Delhi: वसंत विहार इलाके में दुकान में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

Delhi Fire: शनिवार सुबह दिल्ली के वसंत विहार इलाके की एक दुकान में भीषण आग लग गई. हालांकि गनीमत ये रही कि दमकल की गाड़ियों आग पर काबू पा लिया. जिससे कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ.

author-image
Suhel Khan
New Update
Delhi Fire

Delhi Fire( Photo Credit : ANI)

Delhi Fire: गर्मियों के मौसम में आग लगने की घटनाएं आम बात है. शनिवार सुबह राजधानी दिल्ली के वसंत विहार इलाके में एक दुकान में भीषण आग लग गई. दुकान में आग लगते ही इलाके में अफरा-तफरी मच गई. हालांकि मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने समय रहते आग पर काबू पा लिया. न्यू एजेंसी एएनआई के मुताबिक, वसंत विहार इलाके के सी-ब्लॉक में एक दुकान में शनिवार सुबह आग लग गई. आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पा लिया. इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है और हालात नियंत्रण में हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें: नक्सलियों के खिलाफ मिली बड़ी कामयाबी, सुरक्षा बलों ने भारी मात्रा में बरामद किया विस्फोटक

गुरुवार को चांदनी चौक इलाके में लगी थी आग

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब गर्मी के दिनों में राजधानी दिल्ली में आग लगने की ऐसी घटना हुई है. गुरुवार को ही चांदनी चौक इलाके के कटरा मारवाडी बाजार  में भीषण आग लग गई थी. आग इतनी भीषण थी कि दमकल की कई गाड़ियां को आग पर काबू पाने में कई घंटों का वक्त लग गया. लेकिन तब तक 150 दुकानें जलकर खाक हो गई.

50 गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

जिस वक्त आग लगने की ये घटना हुई तब सैकड़ों लोग दुकानों और गोदामों में काम कर रहे थे. किसी तरह दुकानदारों ने भागकर अपनी जान बचाई. आग लगने से इलाके में भगदड़ मच गई. हालात बिगड़ते देखकर दमकल की 36 गाड़ियां और मौके पर पहुंच गईं. कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया लेकिन तब तक 150 दुकानें जलकर खाक हो गईं.

ये भी पढ़ें: Monsoon Updates: इन राज्यों में भारी बारिश की आशंका, प्रचंड गर्मी के बीच मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Source : News Nation Bureau

fire in delhi Delhi News Fire in Visant Vihar Area Vasant Vihar Fire Latest Delhi News in Hindi chandni chowk fire Delhi Fire
Advertisment