Advertisment

सफदरजंग अस्पताल की पुरानी इमरजेंसी बिल्डिंग में लगी भीषण आग, मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां

Safdarganj Hospital Fire: सफदरजंग अस्पताल की पुरानी इमरजेंसी बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है. फायर ब्रिगेड की 7 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं.

author-image
Suhel Khan
एडिट
New Update
Safdarganj Hospital

Safdarganj Hospital( Photo Credit : ANI)

Safdarganj Hospital Fire: राजधानी दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल की पुरानी इमरजेंसी बिल्डिंग में आग लगने की खबर है. बताया जा रहा है कि पुरानी इमरजेंसी बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है. आग पर काबू पाने की कोशिशें की जा रही हैं. आग बुझाने के लिए मौके पर फायर ब्रिगेड की सात गाड़ियां पहुंची हैं और आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं. अभी तक इस आग से किसी भी प्रकार के नुकसान की कोई खबर सामने नहीं आई है. ना ही किसी के हताहत या घायल होने की कोई खबर सामने आई है.

Advertisment

बिल्डिंग के शीशे तोड़कर बाहर निकाले गए मरीज

बताया जा रहा है कि इमारत के शीशे तोड़कर करीब 70 मरीजों को बाहर निकाल लिया गया है. जानकारी के मुताबिक, इस बिल्डिंग में सिर्फ कुत्ते के काटने के वाले मरीजों को ही इंजेक्शन लगाए जाते हैं. जिसके चलते यहां ज्यादा भीड़ नहीं रहती.  बताया जा रहा है कि आग पर अभी तक काबू नहीं पाया जा सका है. शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, आग शॉर्ट सर्किट के चलते लगी है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Safdarjung Hospital Fire fire brigade Latest Delhi News in Hindi safdarjung hospital Delhi Fire NEWS Delhi news in hindi
Advertisment
Advertisment