Advertisment

Delhi : अध्यादेश के खिलाफ AAP का अगला कदम, अध्यादेश की जलाएंगी प्रतियां

Delhi : केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने एक और बड़ा कदम उठाया है. इस बार आप के कार्यकर्ता अध्यादेश की प्रतिया जलाएंगे.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
cm arvind kejriwal

सीएम अरविंद केजरीवाल( Photo Credit : File Photo)

Delhi : केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) लगातार आवाज उठा रही है. इस मामले में कई विपक्षी पार्टियों का भी आप को समर्थन मिला है. पिछले दिनों सीएम अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित आप की महारैली को संबोधित किया था. आम आदमी पार्टी का अगला कदम अध्यादेश की प्रतियां जलाने की हैं. इस बार आम आदमी पार्टी ट्रांसफर पोस्टिंग को लेकर केंद्र सरकार द्वारा लाए गए अध्यादेश का दिल्ली की सड़कों पर विरोध करेगी. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Manipur Violence: मणिपुर दौरे पर राहुल गांधी, पुलिस ने भीड़ पर आंसू गैस के गोले दागे, देखें Video

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) 3 जुलाई को अपने सभी मंत्रियों और आप विधायकों के साथ पार्टी मुख्यालय पर अध्यादेश की कॉपी जलाएंगे. इसके बाद दिल्ली के सभी 70 विधानसभा में 5 जुलाई को अध्यादेश की कॉपी जलाए जाएंगे. फिर दिल्ली के हर मोहल्लों और नुक्कड़-चौराहों पर 6 से लेकर 13 जुलाई तक अध्यादेश की प्रतियां जलाई जाएंगी. 

यह भी पढ़ें : Tamil Nadu : गवर्नर ने सेंथिल बालाजी को किया बर्खास्त तो CM स्टालिन ने दिया ये बड़ा बयान

Advertisment

दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हम इस अध्यादेश की कॉपी जलाएंगे और जब दिल्ली के कोने कोने में अध्यादेश की कॉपी जलाई जाएगी तो यह संकेत जाएगा कि दिल्ली के लोग इस काले अध्यादेश से खुश नहीं हैं और केंद्र ने दिल्ली के साथ यह जो धोखा किया है, जिससे दिल्ली वाले नाराज हैं.

Source : News Nation Bureau

delhi aam aadmi party news Delhi News delhi latest news cm arvind kejriwal arvind kejriwal Delhi Ordinance Row
Advertisment
Advertisment