Advertisment

Delhi Councillor Kidnapping: दिल्ली में AAP पार्षद 'किडनैप'! थोड़ी ही देर बाद सामने आया पूरा सच

Delhi Councillor Kidnapping: रामचंद्र चार दिन के अंदर ही बीजेपी छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए. आप में आते ही उनके बारे में दावा किया जा रहा है कि उनका अपहरण कर लिया गया है.

author-image
Prashant Jha
New Update
aap leadres

Delhi Councillor Kidnapping: 

Delhi Councillor Kidnapping: दिल्ली विधानसभा चुनाव में अभी समय है, लेकिन उससे पहले ही सियासी उठापटक जारी है. दिल्ली में एक पार्षद के अपहरण करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. AAP के बवाना से पार्षद रामचंद्र को किडनैप कर लिया गया. बवाना से पूर्व विधायक और मौजूदा पार्षद रामचंद्र के बेटे आकाश ने दावा किया है. आम आदमी पार्टी के नेता दावा कि भाजपा के एक पूर्व पार्षद ने उन्हें मिलने बुलाया फिर गाड़ी में बैठाकर ले गए. भाजपा ने अहंकारी हाथों से जो तमाचा मारा है उसकी गूंज उपराज्यपाल तक पहुंची होगी, जिनके हाथों में दिल्ली के क़ानून व्यवस्था को बचाने की ज़िम्मेदारी है. रामचंद्र का बेटा चिंतित है, आपने वीडियो देखा होगा, वो बता रहा है कि घबराए हुए पिताजी का फ़ोन आया, मैं सड़क पर उन्हें ढूंढ़ रहा हूं, उनका फ़ोन बंद है.

Advertisment

मैं सीबीआई और ईडी ने नहीं डरता- पार्षद रामचंद्र

हालांकि, दोपहर 3 बजे आम आदमी पार्टी के पार्षद रामचंद्र का बयान आया. रामचंद्र ने कहा कि सुबह 5 से  6 लोग  मेरे घर आए मुझे गाड़ी में बिठाकर भाजपा कार्यालय ले गए. वहां उन्होंने मुझे सीबीआई और ईडी का डर दिखाया. मेरे नेताओं ने उन्होंने पुलिस और पुलिस कमिश्नर को फोन किया तो उन्होंने किसी के जरिए घर पर छुड़ा दिया. मैं सीबीआई ईडी से नहीं डरता हूं. मैं अरविंद केजरीवाल का सच्चा सिपाही हूं.

इस घटना के बाद आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने भाजपा पर तीखा हमला बोला है. सबसे पहले आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर तंज कसते हुए अपने एक्स पर लिखा ''देश की राजधानी में बीजेपी की खुलेआम गुंडागर्दी, पार्षद रामचंद्र को धमका कर उनका अपरहण कर लिया गया है. उनको ED CBI लगातार बदनाम करने की धमकी दी गई है. सुनिए उनके बेटे आकाश को दिल्ली में ये क्या हो रहा है. संजय सिंह ने अमित शाह, एलजी और सीपी को टैग करते हुए दावा किया है. संजय सिंह के अलावा मनीष सिसोदिया ने भी पार्षद रामचंद्र के बेटे का वीडियो शेयर किया है. इसके अलावा आम आदमी पार्टी के कई नेताओं ने ये वीडियो शेयर किया है.

आम आदमी पार्टी ने जताया दुख

आम आदमी पार्टी ने इस घटना को लेकर दुख जताया है. पार्टी ने आरोप लगाया कि आज एक बहुत ही नाटकीय घटनाक्रम सामने आया. ऐसा अक्सर हम बॉलीवुड की फ़िल्मों में देखते थे, जहां असामाजिक तत्व लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाते हुए, जनप्रतिनिधियों को या तो जान से मरवा देते हैं या किडनैप कर लेते हैं, लेकिन भला हो भाजपा का कि पूरा फिल्मी सीन अपने सियासी अहंकार को शांत करने के लिए चरितार्थ कर दिया. 

पार्षद रामचंद्र के बेटे ने वीडियो बनाकर कसा तंज

आम आदमी पार्टी के नेताओं ने एक्स पर जो वीडियो शेयर किया है वो रामचंद्र के बेटे आकाश रामचंद्र का है. इसमें आकाश बताते हैं कि मैं वार्ड 28 से पार्षद रामचंद्र जी का बेटा हूं. अभी थोड़ी देर पहले की बात है मेरे पिता के पास नारायण सिंह, जो बवाना से पूर्व पार्षद रहे हैं बीजेपी के. उनका कॉल आया कि रामचंद्र जी आपसे मिलना है घर के नीचे खड़े हैं मेरे पिता जी ने फोन पर कहा ठीक है और मिलने चले गए.

AAP Vs BJP Delhi News AAP Delhi news latest aap delhi news Delhi news in hindi
Advertisment