Advertisment

राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफ दे देना चाहिए... AAP ने स्वाति मालीवाल के बयान पर दी प्रतिक्रिया

आप नेता दिलीप पांडे ने कहा, स्वाति मालीवाल को राज्यसभा भेजा, मगर प्रतिक्रिया या बयान वह पार्टी के खिलाफ देती आई हैं.

author-image
Mohit Saxena
New Update
dilip pandey

AAP leader dilip pandey (Social media)

‘आप’ के वरिष्ठ नेता एवं विधायक दिलीप पांडे का कहना है कि अगर स्वाति मालीवाल में जरा भी शर्म है तो उन्हें राज्यसभा की सदस्यता से अपना इस्तीफ दे देना चाहिए. आम आदमी पार्टी ने उनको टिकट देकर राज्यसभा में भेजा था. मगर वह प्रतिक्रिया या बयान देने के लिए   विपक्ष से स्क्रिप्ट लेती हैं. यदि स्वाति मालीवाल को राज्यसभा में रहने का इतना ही शौक है तो उन्हें भाजपा से राज्यसभा का टिकट ले लेना चाहिए.

Advertisment

राज्यसभा सदस्य के पद से इस्तीफा दे देना चाहिए: दिलीप पांडे

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं विधायक दिलीप पांडे ने कहा कि स्वाति मालीवाल ऐसी इंसान हैं, जो राज्यसभा जाने को लेकर आम आदमी से टिकट लेती हैं, मगर प्रतिक्रिया देने और बोलने को लेकर स्क्रिप्ट विपक्ष से लेती हैं. अगर उनमें थोड़ी भी शर्म है तो उन्हें आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद का टिकट छोड़ना चाहिए. उन्हें राज्यसभा सदस्य के पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. वहीं विपक्ष के टिकट पर राज्यसभा जाने का रास्ता चुनना चाहिए. अगर उन्हें राज्यसभा में रहने का शौक है, तो उन्हें भाजपा से राज्यसभा का टिकट लेना चाहिए.

आतिशी को दिल्ली का अगला सीएम चुना गया

Advertisment

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी (AAP) ने नए सीएम चेहरे को चुन लिया है. विधायक दल की बैठक में आतिशी को दिल्ली का अगला सीएम चुना गया है. इसके बाद राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने आति​शी पर तल्ख टिप्पणी की. इसे लेकर आम आदमी पार्टी ने पलटवार किया है. इस दौरान आप के वरिष्ठ नेता ने आतिशी पर टिप्पणी के बाद राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से इस्तीफा मांगा है. आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.

ये भी पढ़ें: SC ने बुलडोजर एक्शन पर लगाई पाबंदी, कहा-अगली सुनवाई तक हमारी अनुमति लेकर करें कार्रवाई

एलजी के सामने सरकार बनाने का दावा पेश किया

Advertisment

वहीं आतिशी ने एलजी के सामने सरकार बनाने का दावा पेश किया है. मीडिया से बातचीत के दौरान आतिशी ने कहा कि "सबसे पहले, मैं दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री, आप के राष्ट्रीय संयोजक और मेरे गुरु-अरविंद केजरीवाल को धन्यवाद देना चाहूंगी. उन्होंने मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी और इसके लिए मुझ पर भरोसा किया. यह केवल आम आदमी पार्टी में ही किया जा सकता है." 

ये भी पढ़ें: भारत के मुसलमानों पर क्या बोल गए ये दिग्गज नेता, हुई ऐसी जगहंसाई कि निकल गई हेकड़ी

अरविंद केजरीवाल ने मुझ पर इतना भरोसा किया: आतिशी

Advertisment

"केवल अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में ही कोई पहली बार किसी राज्य का मुख्यमंत्री बन पाता है. मैं एक साधारण परिवार से आता हूं, अगर मैं किसी अन्य पार्टी में होती, तो शायद मुझे चुनाव का टिकट भी नहीं दिया जाता. केजरीवाल ने मुझ पर भरोसा किया, मुझे विधायक और मंत्री बनाया और आज मुझे सीएम की जिम्मेदारी दी. मुझे खुशी है कि अरविंद केजरीवाल ने मुझ पर इतना भरोसा किया, लेकिन मुझे दुख भी है क्योंकि दिल्ली के सीएम और मेरे बड़े भाई अरविंद केजरीवाल इस्तीफा दे रहे हैं आज मैं सभी AAP विधायकों और दिल्ली के 2 करोड़ लोगों   की ओर से कहना चाहती हूं कि दिल्ली का सिर्फ एक ही मुख्यमंत्री है-अरविंद केजरीवाल.''

 

AAP Atishi AAP MLA Aatishi AAP leader Atishi AAP MLA newsnation swati maliwal swati maliwal latest news Newsnationlatestnews Swati Maliwal Case
Advertisment
Advertisment