Advertisment

मुझे भगवान से उम्मीद थी... संजय सिंह की रिहाई पर क्या बोले पिता दिनेश?

AAP नेता संजय सिंह को दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में जमानत मिल गई है...उनकी जमानत पर पार्टी कार्यकर्ताओं और परिवार में भारी खुशी की माहौल है.

author-image
Mohit Sharma
New Update
AAP MP Sanjay Singh

AAP MP Sanjay Singh( Photo Credit : File Pic)

सुप्रीम कोर्ट ने आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ( AAP MP Sanjay ) को जमानत दे दी है. संजय सिंह दिल्ली आबकारी नीति ( Delhi Excise Policy ) से जुड़े धन शोधन मामले में तिहाड़ जेल ( Tihar Jail ) में बंद थे. संजय सिंह की जमानत से AAP कार्यकर्ताओं, समर्थकों और संजय सिंह के परिवार में भारी खुशी का माहौल है. संजय सिंह के परिजनों ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है. उन्होंने इसके लिए भगवान का भी शुक्रियादा किया है. इस क्रम में संजय सिंह के पिता दिनेश सिंह ने खुशी का इजहार किया है. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- मौसम को लेकर सरकार का अलर्ट, इस बार रिकॉर्ड तोड़ पड़ेगी गर्मी...स्वास्थ विभाग ने जारी की एडवाइजरी

...पिछले 6 महीनों से घर में सन्नाटा था

Advertisment

AAP नेता संजय सिंह के पिता दिनेश ने संजय सिंह के आज तिहाड़ जेल से रिहा होने पर कहा कि पिछले 6 महीनों से घर में सन्नाटा था...मेरे दिल में एक परिवर्तन है, ये निर्णय अप्रत्याशित था. मीडिया से बात करते-करते भावुक हुए दिनेश सिंह ने कहा कि मुझे भगवान से उम्मीद थी...इस फैसले से एक ऊर्जा आ गई है.

यह खबर भी पढ़ें- West Bengal: चाय की दुकान पर पहुंचीं CM ममता बनर्जी, चाय बनाकर लोगों को पिलाई

मेरा दिल जानता है कि बेटे की जमानत पर मुझे कितनी खुशी है

Advertisment

इससे पहले संजय सिंह की मां राधिका सिंह ने कहा था कि मैं और मेरा दिल जानता है कि बेटे की जमानत पर मुझे कितनी खुशी है. जब मेरे निर्दोष बेटे को गिरफ्तार किया गया तो मैं बहुत दुखी थी. मेरे सीना दर्द से कराह उठा था. मेरे बेटे ने कुछ नहीं किया, बावजूद इसके उसको गिरफ्तार कर लिया गया. संजय की गिरफ्तारी से मुझे गहरा दुख पहुंचा था. लेकिन आज मैं बहुत खुश हूं. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह कहते-कहते राधिका सिंह भावुक हो गईं. वो बोलीं कि ये खुशी के आंसू हैं. मेरे बेटे ने जेल में बहुत परेशानियां उठाई हैं. वह घर आएगा और वह जितना खुश होगा, हम उससे भी ज्यादा खुश होंगे. जब मैंने उसके पिता को इस बारे में बताया तो वह खुशी से उछल पड़े. वह मिठाइयां बांट रहे हैं. 

Source : News Nation Bureau

AAP MP in Rajya Sabha Sanjay Singh Sanjay Singh s mother Radhika Singh Sanjay Singh wife Anita Singh AAP MP Sanjay Singh faimly AAP MP Sanjay Singh' Father Dinesh Singh AAP MP Sanjay Singh AAP Leader Sanjay Singh delhi Excise Policy Case Delhi Excise Poli
Advertisment
Advertisment